संगीत के लिए पहले से अधिक अच्छा महसूस कर रही हैं Jennifer Lopez

हॉलीवुड (Hollywood) की जानी मानी गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) बहुत सारा संगीत बना रही हैं, साथ ही वो काफी अच्छा महसूस कर रही हैं। हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक (Ben Affleck) के साथ शादी के बंधन में बंधी जेनिफर लोपेज लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हॉलीवुड (Hollywood) की जानी मानी गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) बहुत सारा संगीत बना रही हैं, साथ ही वो काफी अच्छा महसूस कर रही हैं। हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक  (Ben Affleck) के साथ शादी के बंधन में बंधी जेनिफर लोपेज लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं।

53 वर्षीय गायिका ने कहा, मैं इतने वर्षों में पहली बार बहुत प्रेरित हुई हूं और इस तरह से लिख रही हूं कि मैं लंबे समय से नहीं कर पाई। यह मेरे जीवन में रचनात्मक रूप से सबसे अच्छे अनुभवों में से एक रहा है। मैं सामान्य रूप से जीवन के बारे में उत्साहित हूं।

जेनिफर ने 2014 की A.K.A. के बाद से कोई एल्बम जारी नहीं किया है। हालांकि, उसने तब से कई एकल रिलीज किए हैं और हाल ही में मैरी मी मूवी साउंडट्रैक जारी किया है। उनका आखिरी एकल 2020में इन द मॉनिर्ंग के रूप में आया। पॉप सुपरस्टार ने जुलाई में लास वेगस में बेन के साथ शादी के बंधन में बंधी और कहा कि वह अच्छा महसूस कर रही हैं। उन्होंने अपनी स्किनकेयर क्रीम लाइन जेएलओ बॉडी के लॉन्च पर न्यूड पोज दिया था।

calender
01 August 2022, 08:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो