karwa chauth के दिन बेहोश हुई Kapil Sharma की पत्नी

दर्शकों का 'द कपिल शर्मा शो' पसंदीदा कॉमेडी शो है। फैंस इस शो का हर वीकेंड बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं शो के होस्ट कपिल शर्मा फैंस को हंसाने के लिए हर बार अपनी टीम के साथ कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं। ऐसे में कपिल के शो में करवाचौथ का पर्व भी मनाया गया। कहा जा सकता है कि कपिल शर्मा हर लिहाज से लकी हैं, क्योंकि एक नहीं बल्कि दो महिलाओं ने कॉमेडियन के लिए व्रत रखा। दरअसल, हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दर्शकों का 'द कपिल शर्मा शो' पसंदीदा कॉमेडी शो है। फैंस इस शो का हर वीकेंड बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं शो के होस्ट कपिल शर्मा फैंस को हंसाने के लिए हर बार अपनी टीम के साथ कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं। ऐसे में कपिल के शो में करवाचौथ का पर्व भी मनाया गया। कहा जा सकता है कि कपिल शर्मा हर लिहाज से लकी हैं, क्योंकि एक नहीं बल्कि दो महिलाओं ने कॉमेडियन के लिए व्रत रखा। दरअसल, हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

कपिल की पत्नी बेहोश हुई

आपको बता दें कि यहां हम बात कर रहे हैं द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन की पत्नी बिंदु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती की। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा पत्नी बिंदू और गर्लफ्रेंड ग़ज़ल के बीच फंस जाते हैं और दोनों के साथ करवा चौथ मनाते हैं। प्रोमो वीडियो में कप्पू का हाल देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। जब सुमोना और सृष्टि रोडे चांद दिखने के बाद कपिल की आरती करते हैं तो कप्पू प्रेमिका की तरफ जाता है। इस दौरान सुमोना अचानक बेहोश हो जाती हैं और उनकी पूजा की थाली नीचे गिर जाती है। लेकिन पत्नी की ऐसी हालत देखकर कप्पू के होश उड़ जाते हैं।

कुल मिलाकर 'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो काफी फनी है। वायरल हो रहे इस वीडियो को सोनी चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम ने शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अब अगर प्रोमो इतना शानदार है तो पूरे एपिसोड के लिए फैंस का एक्साइटेड होना लाजमी है। आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो कल रात यानि 9:30 बजे सोनी टीवी पर आएगा।

calender
14 October 2022, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो