दीपिका के साथ फ्लर्ट करना पड़ा कपिल शर्मा को भारी, रणवीर सिंह ने दिया जवाब

इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन के लिए जुटे हुए हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन के लिए जुटे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह जल्द ही “दद कपिल शर्मा शो” में दिखाई देंगे।

शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें रणवीर सिंह कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। रणवीर सिंह शो में अपनी को-स्टार शालिनी पांडे के साथ दमदार एनर्जी के साथ एंट्री लेते हैं।

एक्टर की एनर्जी देखकर कपिल शर्मा कहते हैं, इतनी एनर्जी है इस आदमी में कि किसी का फोन हाथ में दे दो तो वो चार्ज हो जाए। इसके अलावा शो में कई मस्ती-मजाक के बीच कपिल रणवीर से दीपिका के बारे में पूछते हैं, जिस पर एक्टर उन्हें मजेदार जवाब दे देते हैं।

 

शो के दौरान कपिल पूछते हैं कि दीपिका कैसी हैं इस पर अर्चना कहती हैं- पूछो भाभी जी कैसी हैं? इस पर रणवीर कहते हैं, '10 साल से इसकी दीपू, दीपू मैं देख रहा हूं इसलिए जब कपिल की शादी हुई थी, तो मैंने कहा बेबी तू और मैं साथ चलेंगे इसकी शादी में।'

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, और सभी फैंस कपिल को कह रहे हैं कि कपिल शर्मा अब तो सुधर जाओ” इसके साथ ही फैंस कई और मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। और रणवीर को फिल्म की बधाई भी दे रहे हैं।

calender
05 May 2022, 04:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो