बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। लंबे वक्त से उन्की फिल्म भूल भुलैया 2 को मिले लोगों के प्यार से कार्तिक आर्यन गद-गद है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कार्तिक आर्यन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। लंबे वक्त से उन्की फिल्म भूल भुलैया 2 को मिले लोगों के प्यार से कार्तिक आर्यन गद-गद है। हाल ही में दिए एक बायान में कार्तिक ने बताया था कि, लोगों का ये प्यार वो कभी खोना नहीं चाहते हैं।

इसके साथ ही कार्तिक ने अपनी नीजि जिंदगी में हुए प्यार का भी जिक्र किया। इस इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया कि वह एक बॉलीवुड ऐक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं। जब बॉलीवुड में धोखे की बात पूछी गई तो वह बोले, अगर दो ऐक्टर्स साथ काम करते हैं और कॉफी के लिए जाते हैं तो रिपोर्ट किया जाता है, 'साथ' देखे गए।

लोग बातें करना शुरू कर देते हैं। कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि क्या मैं बाहर जाना बंद कर दूं? या कोई सीक्रेट जगह खोजूं? कोई दोस्त की तरह भी तो मिल सकता है। अगर चार लोग साथ में बाहर जाते हैं तो 2 को ही छापा जाता है।

ऐसा होता है और इस वजह से अजीब लगता है जब बाद में आप किसी और के साथ देखे जाते हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन का नाम सारा अली खान के साथ जुड़ चुका है। फिल्म लव आज कल के बाद उनके ब्रेकअप की खबरें आ गई थी। इसके बाद उनका नाम अनन्या पांडे से भी जोड़ा गया था।

calender
24 May 2022, 06:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो