Hansika Motwani Birthday: 'शाका लाका बूम बूम' शो की करुणा अब है इतनी बोल्ड

'शाका लाका बूम बूम' की छोटी क्यूट सी बच्ची हंसिका मोटवानी तो आपको याद ही होगी, इस शो में करुणा का किरदार निभाया था। अब वह साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं और अपने ग्लैमरस अवतार से लोगों को लुभा रही हैं। हंसिका मोटवानी बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस हिन्दी सिनेमा में काफी पॉपुलर हुई। उनको कई नाटकों, फिल्मों और विज्ञापनों में देखा गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Hansika Motwani Birthday: 'शाका लाका बूम बूम' की छोटी क्यूट सी बच्ची हंसिका मोटवानी तो आपको याद ही होगी, इस शो में करुणा का किरदार निभाया था। अब वह साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं और अपने ग्लैमरस अवतार से लोगों को लुभा रही हैं। हंसिका मोटवानी बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस हिन्दी सिनेमा में काफी पॉपुलर हुई। उनको कई नाटकों, फिल्मों और विज्ञापनों में देखा गया।

साल 2004 में हंसिका 'हम कौन हैं' फिल्म में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस नजर आईं थीं। लेकिन महज 3 साल बाद अचानक 'आपका सुरूर' में उन्होंने लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया था।

हंसिका मोटवानी साल 2007 में वो खुद से बड़े साल बड़े हीरो हिमेश रेशमिया के साथ 'तेरा सुरूर' में रोमांस करती नजर आई। 'तेरा सुरूर' में हंसिका का उम्र महज 16 साल थी और हिमेश रेशमिया 34 साल के थे। इस फिल्म के लिए हिमेश और हंसिका दोनों को बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला लेकिन फिल्म फ्लॉप रही है।

साल 2008 में बॉलीवुड में कई फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद एक बार फिर से हंसिका की फिल्म 'मनी है तो हनी है' रिलीज हुई थी। इसके बाद हंसिका किसी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आईं।

 

बॉलीवुड की कई फिल्मो में मिली असफलता के बाद उन्होंने साउथ फिल्मों की ओर रुख कर लिया। आज हंसिका साउथ की सुपर स्टार मानी जाने वाली अभिनेत्री है। उन्होंने तमिल, तेलगू, मलयालम भाषा में कई हिट फिल्में की है।

calender
08 August 2022, 08:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो