Katrina Kaif और Vicky Kaushal पहुंचे Priyanka Chopra के रेस्टोरेंट

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने हाल ही में शादी के पांच महीने पूरे किए हैं। जिसे सेलिब्रेट करने के लिए दोनों वेकेशन पर न्यूयॉर्क गए हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने हाल ही में शादी के पांच महीने पूरे किए हैं। जिसे सेलिब्रेट करने के लिए दोनों वेकेशन पर न्यूयॉर्क गए हैं। जिसकी कई सारी तस्वीरें पावर कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इस बीच कटरीना और विक्की न्यूयॉर्क स्थित प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट सोना भी पहुंचे। जहां दोनों का ग्रैंड वेलकम किया गया। कटरीना ने अपने इस विजिट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीर में कैटरीना और विक्की रेस्टोरेंट के एक मेंबर के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही कटरीना, प्रियंका के रेस्टोरेंट सोना की सर्विस से काफी इंप्रेस हुईं और खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाई। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका को टैग किया और कैप्शन में लिखा, 'घर से दूर, दूसरा घर।

प्रियंका तुम जो भी करती हो, कमाल का करती हो।' कैटरीना की तारीफ से खुश प्रियंका ने भी जवाब दिया और पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "लव यू हनी! बहुत खुशी है कि आप लोग यहां आए। सोना न्यूयॉर्क हमेशा आपका स्वागत करता है .. घर से दूर, दूसरा घर।

calender
13 May 2022, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो