VIRAL INSTA STORY: कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए कहा 'तू बातें तो बड़ी बड़ी करता था...'

कियारा आडवाणी ने आज यानि शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने लिखा, ;सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​तू बातें तो बड़ी बड़ी करता है कि, लेकिन तू भी 'आउट ऑफ विजन, आउट ऑफ माइंड' टाइप का बंदा निकला।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भारतीय अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड फ़िल्मों में काम करती हैं। वह हिंदी सिनेमा की एक उभरती हुई ऐक्ट्रेस हैं। फिल्म कबीर सिंह से कियारा ने काफी प्रशंसा बटोरी जिसके बाद वह कई बड़ी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। कियारा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी ग्लैमरस फोटोज और लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

कियारा आडवाणी ने आज यानि शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​तू बातें तो बड़ी बड़ी करता था, लेकिन तू भी 'आउट ऑफ साइट, आउट ऑफ माइंड' टाइप का बंदा निकला। कियारा की यह इंस्टाग्राम स्टोरी बेहद तेजी से वायरल हो रही है। कुछ लोग इसे कियारा-सिद्धार्थ के कथित रिलेशनशिप से जोड़ कर देख रहे हैं। कियारा और सिद्धार्थ हाल ही में फिल्म शेरशाह में साथ नज़र आये थे, शुक्रवार को इस फिल्म के 1 साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म के एक साल पूरे होने पर कियारा के इस बयान को लोग पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं। 

कियारा-सिद्धार्थ रिलेशनशिप की होती रही है चर्चा 

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम अक्सर सुर्ख़ियों पर बना रहता है। मीडिया में अक्सर दोनों के रिश्ते में होने की बात कही जाती रही है, हालांकि शेरशाह फेम दोनों ही सितारों ने कभी अपने इस कथित रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है। लेकिन अब कियारा की इंस्टाग्राम स्टोरी ने मामले को फिर हवा दे दी है। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कियारा ने सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते और ब्रेकअप की खबरों पर बोलते हुए कहा था कि "मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती हूँ। जब मैं इस मामले में कुछ भी नहीं कह रही हूँ तब भी लोग इस पर लिख रहे हैं। यदि मैं इस बारे में कुछ कहूँगी तो पता नहीं लोग और क्या-क्या लिखेंगे। जब भी मुझे सही लगेगा मैं इस बारे में जरूर बात करुँगी। फिलहाल मैं अपनी पर्सनल और पेशेवर लाइफ में बेहद खुश हूँ।"

बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने फिल्मी करियर में धोनी, कबीर सिंह, गुड न्यूज, शेरशाह, भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मी दी हैं।

calender
12 August 2022, 12:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो