New Year पर प्यार इन सेलेब्स को चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

हर तरफ हैप्पी न्यू ईयर का जश्न हो रहा है. लोग अपनी फैमिली, दोस्त और करीबियों को इस नए साल की मुबारकबाद और पार्टी कर रहे हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Happy New Year 2023: नए साल 2023 को पूरी दुनिया ने दिल खोल के स्वागत कर रही है। चारो तरफ हैप्पी न्यू ईयर (Happy New Year 2023) का जश्न हो रहा है। इस दौरान सिनेमा जगत की सेलेब्स को बोल्डनेस खुमार चढ़ा हुआ है। मनोरंजन जगत की कई हस्तियां नए साल के मौके पर अपने पार्टनर संग प्यार में डूबी नजर आईं।

फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर भी न्यू ईयर पर पर अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा संग प्यार में डूबे हुए दिख रहे है। एक्टर अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मलाइका अर्जुन के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री मौनी रॉय भी नए साल के मौके पर अपने पति सूरज नम्बियार संग प्यार में डूबी नजर आईं। मौनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सूरज संग अपनी दो रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से पहली तस्वीर में सूरज और मौनी एक दूसरे को हग कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में सूरज -मौनी के गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

न्यू ईयर पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपने इस खास दिन पर अभिनेता पति अली फजल संग प्यार में डूबी दिख रही है। ऋचा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें से एक तस्वीर में ऋचा और अली एक दूसरे को लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं।

 

इन सब के कई बॉलीवुड सेलेब्स ने नए साल के मौके पर अपने पार्टनर संग प्यार और जश्न में डूबे नजर आये।

calender
01 January 2023, 06:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो