Mahima Chaudhary: फिल्म 'इमरजेंसी' से महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक आया सामने

वहीं अब इस फिल्म में महिमा चौधरी भी नजर आयेंगी। फिल्म में महिमा चौधरी लेखिका पुपुल जयकर के किरदार में नजर आयेंगी। फिल्म से महिमा का फर्स्ट लुक भी शनिवार को सामने आ गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में कंगना रनौत भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े की एंट्री हुई थी। वहीं अब इस फिल्म में महिमा चौधरी भी नजर आयेंगी। फिल्म में महिमा चौधरी लेखिका पुपुल जयकर के किरदार में नजर आयेंगी। फिल्म से महिमा का फर्स्ट लुक भी शनिवार को सामने आ गया है।

कंगना रनौत ने 'इमरजेंसी' से महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक (Mahima Chaudhary as Pupul Jayakar) सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'महिमा चौधरी को उस रूप में पेश करते हुए, जिन्होंने ये सब देखा और दुनिया के लिए आयरन लेडी को सबसे ऊपर, करीब और पर्सनल तौर पर देखने के लिए लिखा। #PupulJayakar दोस्त, लेखिका और विश्वासपात्र।'

 

उल्लेखनीय है कि फिल्म राजनीतिक ड्रामा पर आधारित होगी। फिल्म में अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण और श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी बाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे । 'इमरजेंसी' इंदिरा गांधी के समय में लगे आपातकाल पर आधारित है। कंगना इस फिल्म में अभिनय और निर्देशन के अलावा इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

calender
20 August 2022, 12:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो