Maidaan Teaser: अजय देवगन की एक और धमाकेदार फिल्म 'मैदान' का टीजर हुआ रिलीज,

Maidaan Teaser: अभिनेता अजय देवगन की मचअवेटेड फिल्म मैदान का टीजर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म काफी समय से चर्चे में है। ऐसे में फिल्म की रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है हालांकि फिल्म रिलीज होने में अभी समय लगेगा।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Maidaan Teaser: एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का टीजर आज रिलीज किया गया है, यह फिल्म पिछले काफी समय से सुर्खिंयो में बना हुआ है, हालांकि देश में कोरोना की लहर फिर से तेजी से बढ़ने के कारण फिल्म की रिलीज को लगातार टाला जा रहा था हालांकि, अब लंबे इंतजार के बाद ‘मैदान’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है, फिल्म के टीजर में एक्टर अजय देवगन एक फुटबॉल कोच के रोल में नजर आ रहे है।

‘मैदान’ फिल्म अजादी के बाद फुटबॉल के गोल्डन फेज की कहानी है जब लगातार भारत की टीम ने दो बार ओलंपिक्स में अपनी जगह बनाई थी। अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ भारतीय फुटबॉल के सुनहरे वर्ष पर आधारित है, ‘मैदान’ फिल्म में अजय देवगन ने महान कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है, बता दें की सैयद अब्दूल रहीम को भारतीय फुटबॉल के पिता का दर्जा दिया गया है, 1950 से लेकर 1963 तक सैयद अब्दूल रहीम भारतीय फुटबॉल के मैनेजर थे। मैदान’ फिल्म में भी इसी तरह की कहानी को दिखाने की कोशिश की गई है।

‘मैदान’ का टीजर रिलीज

अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म मैदान का टीजर आज रिलीज हो चुका है, फिल्म की टीजर की शुरुआत फुटबॉल मैंच की कमेंट्री से की गई है, इस टीजर में बताया जा रहा है कि बारिश के चलते यह मैंच काफी मुश्किलों से गुजरने वाला है, साथ ही टीजर में यह भी बताया है की भारत के अजादी के पांच साल बाद भारत दुसरी बार ओलपिंक में अपनी जगह बनाई है।

अब देखना यह है की फिल्म में कैसे खिलाड़ी बारिश के पानी से भरे मैदान में खेलते है, उनको खेल के दौरान क्या-क्या मुश्किलें आएगी यह दर्शकों को देखने लायक होगी, ‘मैदान’ फिल्म काफी रोमाचंक होने वाला है फिल्म के टीजर में अजय देवगन की तबीयत फुटबॉल के मैदान में बिगड़ने लगती है।

यहां देखें 'मैदान' का टीजर

 

‘मैदान’ कब होगी सिनेमाघर में रिलीज

आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म मैदान 23 जून 2023 को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। वही 30 मार्च को अजय देवगन की धमाकेदार एक्शन और इंमोशन से भरपूर फिल्म सिनेमाघर में रिलीज की जा चुकी है, अब फिल्म ‘भोला’ के बाद दर्शकों को अजय देवगन अपकंमिंग फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

calender
31 March 2023, 05:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो