Saroj Ka Rishta Trailer: मेकर्स ने फिल्म 'सरोज का रिश्ता' का ट्रेलर किया जारी, देखें

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बहन व अभिनेत्री सना कपूर (Sana Kapoor) की आगामी फिल्म 'सरोज का रिश्ता' (Saroj Ka Rishta Trailer) का शानदार ट्रेलर मेकर्स ने शनिवार को यानि आज जारी कर दिया है। फिल्म में सना लीड रोल निभाती नजर आयेंगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Saroj Ka Rishta Trailer: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बहन व अभिनेत्री सना कपूर (Sana Kapoor) की आगामी फिल्म 'सरोज का रिश्ता' (Saroj Ka Rishta Trailer) का शानदार ट्रेलर मेकर्स ने शनिवार को यानि आज जारी कर दिया है। फिल्म में सना लीड रोल निभाती नजर आयेंगी।

फिल्म के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि सरोज एक सर्वगुण सम्पन्न लड़की है, जो बिंदास लाइफ जीती है। लेकिन उसका वजन काफी ज्यादा है, जिसकी वजह से उसका परिवार और वह परेशान रहते हैं लेकिन इसके बावजूद सना के पीछे दीवानों की लाइन लगी रहती है। इन सब के बीच सना को देखने एक लड़का आता है,जो उसे इम्प्रेस करने में लगा होता है। वहीं दूसरी तरफ मोहल्ले का एक लड़का भी सरोज को पसंद करता है और उसे इम्प्रेस करने के लिए उसके पीछे पड़ जाता है।

गौरतलब है कि इस फिल्म की घोषणा साल 2020 में हुई थी। लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। वहीं अब मेकर्स इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते हैं। अभिषेक सक्सेना निर्देशित यह फिल्म इसी साल 16 सितंबर को रिलीज होगी। यह पहला मौका है जब सना किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आ रही हैं। हालांकि इससे पहले वह फिल्म 'शानदार' और 'खजूर पर अटके' कैसी कुछ फिल्मों में अहम भूमिकाओं में नजर आ चुकी हैं।

calender
20 August 2022, 02:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो