Monalisa आज मनाएंगी 40वां जन्मदिन, जानिए उनसे जुड़ी हुई कुछ खास बातें

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा मोनालिसा की पॉपुलैरिटी से हर कोई वाकिफ है। आज एक्ट्रेस अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। भोजपुरी सिनेमा की बेमशहूर अदाकारा एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में पॉपुलर तो हैं ही और साथ ही उन्होंने टीवी जगत में भी खूब नाम कमाया है।

Priti Saini
Priti Saini

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा मोनालिसा की पॉपुलैरिटी से हर कोई वाकिफ है। आज एक्ट्रेस अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। भोजपुरी सिनेमा की बेमशहूर अदाकारा मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में पॉपुलर तो हैं ही और साथ ही उन्होंने टीवी जगत में भी खूब नाम कमाया है।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही है। कोलकाता में 21 नवंबर 1982 को जन्मी अदाकारा ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे पर उन्होंने कभी अपनी जिंदगी में हार नहीं मानी। अदाकारा मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर और सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं और साथ ही जिन्होंने फिल्मों के साथ साथ टीवी सीरियल्स में काम करके भी घर घर में अपनी पहचान बनाई।

मोनालिसा काफी खूबसूरत और दिलकश भी हैं। अदाकारा का बचपन भी काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। एक इंटरव्यू के दौरान अदाकारा ने अपने साथ हुए गलत काम के बारे में खुलकर बात की थी, उन्होंने बताया उनको कम उम्र में सेक्सुअल अब्यूज भी झेलना पड़ा। आगे उन्होंने बताया कि जब वह केवल 11 साल की थीं, तब कोलकाता घूमने के दौरान एक व्यक्ति ने बहाने से उनके साथ गलत काम किया था,उस समय वे कुछ समझ नहीं पाई थीं और एकदम से चौंक गई थीं।

calender
21 November 2022, 12:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो