अक्षय के सामने मां ने खोली कपिल शर्मा की पोल, बचपन की इस शरारत से लोग हो गए थे तंग

कॉमेडियन (Comedian) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हिस्सा लिया। अभिनेता के लिए ये शो काफी फेवरेट माना जाता है। वे पहले भी कई बार इस शो में शिरकत कर चुके हैं

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

कॉमेडियन (Comedian) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हिस्सा लिया। अभिनेता के लिए ये शो काफी फेवरेट माना जाता है। वे पहले भी कई बार इस शो में शिरकत कर चुके हैं। हाल ही में वे फिर से इस शो का हिस्सा बने और उन्होंने हमेशा की तरह कपिल शर्मा की खिंचाई की है। इसमें इस बार कपिल की मां ने भी उनका साथ दिया हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अपने बचपन के बारे में बात करते हुए अपनी मां जनक रानी का एक संक्षिप्त वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में अक्षय कुमार ने कपिल की मां से पूछा कि क्या उन्होंने कभी उनसे कहा था कि जब वह छोटे थे तो मेहमानों को हंसाओ। उसने जवाब दिया कि कपिल बचपन में शरारती नहीं था। हैरान अक्षय ने उससे कहा, "अगर वह शैतान (शरारती) नहीं है तो दुनिया में कोई नहीं है।"

कॉमेडियन कपिल शर्मा की माँ ने तब एक घटना को याद किया जब एक युवा कपिल अपने आवासीय क्वार्टर में रात में लोगों के घरों के सामने 'पुड़िया (पैकेट)' रखता था। उन्होंने बताया कि जब पड़ोसी सुबह उठते थे और सोचते थे, "केड़ा मार गया, तोना कर गया।" उन्होंने कहा, "मुझे बहुत गुस्सा आता था क्योंकि मुझे पता था कि यह मेरा बेटा है।" यह सुनकर कपिल समेत सभी की हंसी छूट गई।

 

इसके बाद, कपिल ने अपनी मां से पहली फिल्म के बारे में पूछा कि उनके पति उन्हें थिएटर में देखने के लिए ले गए थे, जिस पर उन्होंने कहा कि यह मैं तुलसी तेरे आंगन की (1978) थी। कॉमेडियन ने पूछा कि उसके दिमाग में क्या चल रहा था और उसने जवाब दिया कि उसका पति अच्छा दिख रहा था लेकिन वह नहीं थी। कपिल की मां ने कहा कि जब वह उसे रात में बाहर ले गया तो वह डर गई और सोचती रही कि क्या वह उसे धक्का देकर मार डालेगा।

वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जब आपकी मां नेशनल टीवी पर आपके बचपन के राज खोलती हैं (एंजेल फेस इमोजी)।" उन्होंने हैशटैग द कपिल शर्मा शो और कपिल शर्मा भी जोड़े। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने कहा, "अब यह कपिल शर्मा शो का अब तक का सबसे अच्छा एपिसोड है।" एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, "Awww! वह बहुत प्यारी है।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "आप और मम्मी जी बहुत प्यारे हैं। इतना खूबसूरत रिश्ता।"

कपिल का जन्म पंजाब में एक हेड कांस्टेबल जीतेंद्र कुमार पुंज और जनक रानी के घर हुआ था। उनका एक भाई और एक बहन भी है। कपिल ने 2018 में गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उनकी एक बेटी अनायरा है, जिसका जन्म 2019 में हुआ और एक बेटा त्रिशान, जिसका जन्म 2021 में हुआ।

हाल ही में कपिल शर्मा का पहला सिंगल अलोन गाना रिलीज हुआ था। उन्होंने गाने के लिए गायक गुरु रंधावा के साथ सहयोग किया। कपिल ज्विगेटो में नजर आएंगे, जो 17 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

calender
25 February 2023, 05:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो