Suraj Nambiar Birthday: मौनी रॉय ने पति सूरज नंबियार के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड फिल्मों तक एक खास पहचान बना चुकीं अभिनेत्री मौनी रॉय ने सोशल मीडिया के जरिये अपने पति सूरज नंबियार को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Suraj Nambiar Birthday: मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड फिल्मों में एक खास पहचान बना चुकीं अभिनेत्री मौनी रॉय ने सोशल मीडिया के जरिये अपने पति सूरज नंबियार को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

मौनी रॉय ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी की चमक और दुनिया में सबसे अच्छी झप्पियां और पप्पियां देने वाले...मैं तुम्हारे साथ अनंतकाल तक रहने का इंतजार नहीं कर सकती। तुम मेरे सब कुछ और मेरा सबसे खूबसूरत हिस्सा हो।' इसके साथ मौनी ने कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ तस्वीरों में वह लिपलॉक करते भी दिखाई दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं मौनी की इस पोस्ट के जरिये फैंस सूरज नंबियार को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि मौनी और सूरज की पहली मुलाकात साल 2019 में दुबई में नए साल के मौके पर हुई थी।

इसके बाद दोनों दोस्ती हो गई और दोनों धीरे -धीरे एक -दूसरे को पसंद करने लगे। एक -दूसरे को लगभग तीन साल तक डेट करने के बाद दोनों ने इसी साल 27 जनवरी को शादी की है। मौनी रॉय जहां एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम और अभिनेत्री हैं, वहीं सूरज नंबियार पेशे से बिजनेसमैन हैं।

calender
09 August 2022, 06:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो