'बेशरम रंग' गाने पर जमकर हमला बोले मुकेश खन्ना, इंस्टाग्राम पर जमकर सुनाई खरी-खोटी

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' में बिकिनी के रंग को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है। हर कोई कुछ न कुछ बोल ही रहा है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' (Besharam Rang) में बिकिनी के रंग को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है। हर कोई कुछ न कुछ बोल ही रहा है। इस फिल्म को लेकर आम इंसान से लेकर कई राजनेताओं तक ने इस पर आपत्ति दर्ज करवाई। जैसे ही ये विवाद अब धीरे-धीरे शांत होता नजर आ था, इसी बीच शक्तिमान फेम दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट शेयर कर इस गाने में भगवा कलर की बिकिनी को लेकर खूब खरी-खोटी सुनाई है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

'बेशरम' रंग पर मुकेश खन्ना ने कहीं ये बात-

बेशरम रंग गीत को लेकर मुकेश खन्ना ने लिखा, "अगर आपको ये अश्लील नहीं लगता! तो कल को आप पोर्न बनाओगे। वहीं उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "देखो ये बिकिनी जोगिया रंगी!" इतनी अभद्रता और अश्लीलता!! और तो और गाने में बेशरम रंग कह कह कर जोगिया रंग का इस तरह से अश्लील अपमान!!''

उन्होने आगे लिखा, ''इतना दुस्साहस !!! क्या फिर भी आशा रखते हो कि इस अपने रंग को पवित्र मानने वाले हिंदू इसके ख़िलाफ़ खड़े नहीं होंगे ? अवश्य खड़े होंगे और खड़े हो भी रहे हैं। अब इस बेशरम गाने और इस फ़िल्म को ऊपर वाला ही बचाये!'' मुकेश खन्ना के इस पोस्ट पर लोग उनके समर्थन और विरोध दोनों में जवाब दे रहे हैं।

 

बता दें कि बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण की बिकनी का भगवा कलर का आउटफिट देखकर लोगों में नाराजगी है। उनका कहना है कि इस गाने के जरिए भगवा रंग को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इसी के चलते फिल्म पठान को भी सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने की मांग लगातार जारी है।

एक्शन थ्रिलर फिल्म पठान के एक्शन सीन की शूटिंग भारत के अलावा स्पेन, यूएई, तुर्की, रूस ,साइबेरिया, इटली, फ्रांस और अफगानिस्तान में भी हुई है। फिल्म में शाहरुख़, दीपिका और जॉन के अलावा अभिनेता आशुतोष राणा, डिम्पल कपाड़िया भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

सोर्स- मुकेश खन्ना (इंस्टाग्राम) 

calender
03 January 2023, 08:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो