Naatu Naatu Song: फिल्म 'RRR' के गाने 'नाटू नाटू' पर कोरियाई राजदूतों ने लगाए जबर्दस्त ठुमके, पीएम मोदी ने किया कमेंट

साउथ के जाने - माने डायरेक्टर एसएस राजमौला (SS Rajamouli) की आरआरआर (RRR) ने फ़िल्मी दुनिया में अपना एक इतिहास रच दिया है। इस फिल्म का गाना 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu Song) तो आपने जरूर सुना ही होगा। हर जगह यह गाना अपना कमाल दिखा रहा है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

साउथ के जाने - माने डायरेक्टर एसएस राजमौला (SS Rajamouli) की आरआरआर (RRR) ने फ़िल्मी दुनिया में अपना एक इतिहास रच दिया है। इस फिल्म का गाना 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu Song) तो आपने जरूर सुना ही होगा। हर जगह यह गाना अपना कमाल दिखा रहा है। यह गाना लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आपको बता दें, की यह गाना 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट किया गया है। भारत में ही नहीं बल्कि बाहर देश के लोगों के बीच भी यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है।

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर कोरिया के दूतावास के स्टाफ के सभी लोगों ने इस गाने के हुक स्टेप्स को फॉलो करते हुए डांस किया है। जिसका वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। खास बात तो यह थी की इस वीडियो पर भारत के प्रधान मंत्री मोदी भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

जानिए वीडियो में क्या है?

वायरल हो रहे इस वीडियो में साउथ की फिल्म आरआरआर (RRR) के फेमस गाने 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu Song) पर कोरिया स्टाफ डांस करते नज़र आ रहे हैं। दरअसल , कोरिया दूतावास ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में कोरियाई राजदूत चांग जे बोक (chang jae bok) के साथ एंबेसी में काम करने वाला पूरा स्टाफ फिल्म आरआरआर (RRR) के गाने 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) पर शानदार डांस करता नज़र आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है की - क्या आप नाटू को जानते हैं? हम सभी कोरिया दूतावास इस गाने 'नाटू - नाटू' के डांस को कवर शेयर करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहें हैं।

वीडियो पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट

सोशल मीडिया पर जब से यह वीडियो शेयर किया गया है लोग इसके दीवाने हो गए हैं। सभी यूज़र्स इस वीडियो को काफी पसंद भी करते नज़र आ रहे हैं। हर कोई इस वीडियो पर अपनी अलग - अलग प्रतिक्रिया दे रहा है। इस बीच वीडियो पर पीएम मोदी भी खुद को कमैंट करने से नहीं रोक पाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा - 'जीवंत और मनमोहक टीम प्रयास'......

जानकारी के लिए बता दें, की इससे पहले भी पीएम मोदी ने गाने 'नाटू - नाटू' को 'गोल्डन ग्लोब अवार्ड' (Golden Globe Award) मिलने के लिए बधाई दी थी। इसके अलावा सभी यूज़र्स भी कोरियन दूतावास के इस डांस स्किल को देख तारीफें करते नहीं थक रहें हैं। जिसमें एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है - वाकई में जबरदस्त प्रस्तुति। तो वही दूसरे यूज़र ने कमेंट में लिखा - डांस तो एकदम गज़ब का किया है, देखकर लगता है सभी लोगों ने इस गाने को बहुत एन्जॉय किया है।

इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है की दो महिलाएं भारतीय ऑउटफिट पहने हुए गाने 'नाटू- नाटू' पर डांस करती नज़र आ रही हैं। जो बड़े ही जोश में हैं। उसके बाद देखा जा सकता है की कैसे एक - एक डांस करते हुए कोरियन राजदूतों की क्लिप सामने आती हैं। जिसमें वह डांस को काफी एन्जॉय कर रहें हैं।

 

गाने 'नाटू - नाटू' (Naatu Naatu) को किया ऑस्कर के लिए नॉमिनेट

आपको बता दें, इस वर्ष की शुरुआत में फिल्म आरआरआर (RRR) के इस गाने को ओरिजिनल सांग कैटेगरी (Original Song Category) में गोल्डन ग्लोब अवार्ड (Golden Globe Award) से सम्मानित किया गया था। यह फिल्म पिछली साल 2022 में रिलीज़ हुई थी। इसके आलावा क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड भी इस फिल्म के नाम किया गया। इस फिल्म ने वैश्विक स्तर (global scale) पर करीबन 1200 करोड़ रुपयों से भी अधिक की कमाई की थी।

calender
26 February 2023, 03:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो