अब बॉलीवुड सितारों पर चलेगा कोर्ट में मुकदमा, रितेश देशमुख करेगें पैरवी

अमेजन मिनी टीवी ने एक नए साप्ताहिक कामेडी शो 'केस तो बनता है' की घोषणा की है। इस शो में रितेश देशमुख, कुशा कपिला और वरुण शर्मा शामिल होंगे। यह देश का पहला कोर्ट कॉमेडी शो बताया जा रहा है। शो में रितेश जनता के वकील के रोल में दिखेंगे और बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों के खिलाफ मजाकिया अंदाज में अजब-गजब आरोप लगाएंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अमेजन मिनी टीवी ने एक नए साप्ताहिक कामेडी शो 'केस तो बनता है' की घोषणा की है। इस शो में रितेश देशमुख, कुशा कपिला और वरुण शर्मा शामिल होंगे। यह देश का पहला कोर्ट कॉमेडी शो बताया जा रहा है। शो में रितेश जनता के वकील के रोल में दिखेंगे और बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों के खिलाफ मजाकिया अंदाज में अजब-गजब आरोप लगाएंगे। इन सेलेब्रिटीज का बचाव वरुण शर्मा करेंगे, जबकि फैसला देंगी कुशा कपिला, जो शो में जज का किरदार निभाती दिखेंगी। शो में कॉमेडी का तड़का बढ़ाने के लिए कुछ गवाह भी नजर आएंगे, जो अलग-अलग रूप और रंग से मनोरंजन करेंगे। 

 

केस तो बनता है 29 जुलाई से अमेजन मीनी टीवी पर प्रीमियर किया जाएगा। हर शुक्रवार इस शो का एक नया एपिसोड रिलीज होगा। शो के कंटेंट को कॉमेडी, वेब सीरीज, मिनी मूवीज, टेक्नोलॉजी और लाइफस्टाइल सेगमेंट में बांटा गया है। अमेजन मिनी-टीवी पर इससे पहले शॉर्ट फिल्म्स और एपिसोडिक सीरीज आती रही हैं। अमेजन मिनी-टीवी का कंटेंट देखने के लिए अमेजन की शॉपिंग वेबसाइट या ऐप पर जाना होगा। ऐप खोलते ही सर्च बार के बीच मीनू में मिनी-टीवी का आइकॉन नजर आएगा। इस आइकॉन पर क्लिक करने पर आप मिनी-टीवी में पहुंच जाएंगे। यहां उपलब्ध सारा कंटेंट फ्री-टू-वॉच है, मतलब आप इन शो का मजा मुफ्त में उठा सकते हैं। 

calender
14 July 2022, 03:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो