भारी विवाद के कारण पठान फिल्म के बेशर्म रंग गाने में हुए बदलाव

सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी का बयान सामने आया है कि पठान फिल्म में सेंसर के रूल के अनुसार बदलाव किए गए हैं।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण अपकमिंग फिल्म पठान रिलीज से पहले विवादों में घिरी हुई है। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। पठान फिल्म के बेशर्म रंग गाने को लेकर देश में बवाल मचा हुआ है। इस गाने को देखने के बाद सनातन धर्म को मानने वाले लोग इसका विरोध कर रहे हैं। ट

इस विरोध का कारण है बेशर्म रंग गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहनी है इसी बात को लेकर गाने का विरोध किया जा रहा है। जैसे ही ये गाना रिलीज हुआ देश में विरोध-प्रदर्शन होने लगे। लोगों ने फिल्म को बॉयकॉट करने की धमकी भी दे दी।

आपके बता दें कि विश्व हिन्दु परिषद और बजरंग दल इस फिल्म की रिलीज का खुलकर विरोध कर रहे हैं। बुधवार को गुजरात के अहमदाबाद के मॉल में पठान फिल्म के प्रमोशन के दौरान तोड़फोड़ की गई। इतना ही नहीं फिल्म के पोस्टर भी फाड़ गए। भारी विरोध के बीच पठान फिल्म के मेकर्स ने बेशर्म रंग गाने में बदलाव किए हैं।

सेंसर बोर्ड ने करवाए बदलाव

बेशर्म रंग गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बिकनी पहनी है जिसे लोग धार्मिक भावनाओं का अपमान बता रहे हैं। विवाद को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने इस गाने में बदलाव करवाए हैं। सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी का बयान सामने आया है कि पठान फिल्म में सेंसर के रूल के अनुसार बदलाव किए गए हैं।

बेशर्म रंग गाने में बदले गए क्लोज-अप शॉट्स, लिरिक्स और डायलॉग

बेशर्म रंग गाने में 3 बड़े बदलाव हुए हैं जिसका विरोध हो रहा है। जिसमें पहला है दीपिका पादुकोण के बॉडी के क्लोज-अप शॉर्ट्स, लिरिक्स और डायलॉग में भी बदलाव किए गए हैं। आपको बता दें कि गाने में ऐसे सीन भी हटाए गए हैं जो सेंशुअस हैं। गाने में दीपिका की भगवा रंग की बिकनी में बदलाव हुआ है या नहीं ये जानकारी सामने नहीं आई है।

खबरें और भी हैं...

 

पठान फिल्म को लेकर गुजरात में बवाल, प्रमोशन के दौरान फाड़े फिल्म के पोस्टर

calender
05 January 2023, 12:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो