Singer KK Death: केके की मौत पर CBI जांच संबंधी याचिका को हाई कोर्ट में मिली अनुमति

मशहूर सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK) के राजकीय नजरुल मंच में परफॉर्मेंस के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले की सीबीआई जांच संबंधी जनहित याचिका को कलकत्ता हाई कोर्ट ने अनुमति दे दी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मशहूर सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK) के राजकीय नजरुल मंच में परफॉर्मेंस के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले की सीबीआई जांच संबंधी जनहित याचिका को कलकत्ता हाई कोर्ट ने अनुमति दे दी है। कोर्ट की अनुमति के बाद मामले को सुनवाई के लिए लिस्टेड कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया है कि इसी हफ्ते इस पर सुनवाई हो सकती है।

 

पिछले सप्ताह 31 मई को नजरुल मंच में प्रदर्शन के दौरान केके की तबीयत बिगड़ गई थी। अंततः सीएमआरआई अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया था। आरोप लगे थे कि स्टेडियम में मौजूदा संख्या से दो गुना से अधिक दर्शक उपस्थित थे, जिसकी वजह से भीषण गर्मी हो रही थी। इसी वजह से उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एसएसकेएम अस्पताल के चिकित्सकों ने कहा है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से ही केके की मौत हुई है।

इधर, घटना के बाद कोलकाता पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। उनके होटल के कमरे से एंटासिड की गोलियां मिली है। उन्हें गैस्ट्रिक की समस्या थी। न्यू मार्केट थाने की पुलिस इस बाबत पहले से ही जांच कर रही है। अब एक अधिवक्ता ने प्रशासनिक विफलता और अव्यवस्था का आरोप लगाकर सीबीआई जांच संबंधी मांग वाली याचिका लगाई है जिस पर जल्द सुनवाई होगी।

calender
06 June 2022, 03:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो