पठान सेट से वायरल हुई शाह रुख खान की मस्ती करते हुए तस्वीर

शाहरुख खान इस साल फिल्म 'पठान' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने में अब सिर्फ दो हफ्ते से भी कम समय बचा है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस साल फिल्म 'पठान' (Pathaan) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने में अब सिर्फ दो हफ्ते से भी कम समय बचा है। रविवार को फिल्म के एक क्रू मेंबर ने सेट से एक तस्वीर शेयर की, जहां टीम शाहरुख को कैमरे के लिए अपने डिंपल फ्लैश करते हुए ले जा रही है। फोटो में क्रू के साथ खड़े डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी नजर आ रहे हैं।

अभिनेता अपने लंबे बालों को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं, जिसे प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला है। ऐसा लग रहा है कि यह तस्वीर "झूम जो पठान" की शूटिंग के दौरान क्लिक की गई है। क्रू मेंबर ने लिखा, "ये नाम क्यों पड़ा, कैसे पड़ा, इसके लिए थोड़ा इंतजार कीजिये" जल्दी मिलते हैं...#पठान से!!! 25 जनवरी 2023...सिर्फ सिनेमाघरों में! #10DaysToPathaan।”

 

क्रू मेंबर्स संग शाह रुख की मस्ती-

शाह रुख खान की इस फोटो को उनके एक क्रू मेंबर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर में किंग खान सेट पर स्पेशल ट्रीटमेंट लेते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में शाह रुख अपनी टीम की गोद में दिख रहे हैं और हाथ फैलाकर अपना आइकोनिक पोज कर रहे हैं। पिक्चर में फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड से ऐसा लग रहा है कि ये फोटो गाना झूमे जो पठान की शूटिंग के दौरान ली गई है।

हाल ही में शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान के प्रमोशन के लिए दुबई में थे। बुर्ज खलीफा पर अपने ट्रेलर को देखने वाले अभिनेता के वीडियो शनिवार को वायरल हो गए। स्टार, जो 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहा है, काले कैजुअल कपड़े पहने हुए था, जिसे मैचिंग जैकेट के साथ जोड़ा गया था, जैसा कि ट्रेलर ने दिखाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

पठान के अलावा शाह रुख के पास राज कुमार हिरानी की फिल्म डंकी भी है, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे।

calender
16 January 2023, 04:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो