Priyanka Chopra Bold Bikini Photos : 22 साल पहले बिकिनी के साथ ब्लैक चूड़ी और बिंदी के साथ पोज देते हुए

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके सा​थ ही प्रियंका इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके सा​थ ही प्रियंका इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। एक्टिंग के साथ प्रियंका सोशल प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को ट्रीट देती रहती हैं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपनी  सालों पुरानी बोल्ड तस्वीर शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। 

 

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक 22 साल पुरानी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस को पहचान पाना बेहद ही मुश्किल है। इस फोटो में प्रियंका ने बिकिनी के साथ ब्लैक चूड़ियां पहनी हुईं हैं और बिंदी लगाई हुई है। वह तस्वीर में बीच पर पोज देती नजर आ रही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए  कैप्शन में लिखा सिरसा नवंबर 2000,पेश है मेरा 18 साल पुराना "स्मोल्डर"। प्रियंका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

calender
10 June 2022, 12:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो