दिलजीत दोसांझ के लिए प्रियंका चोपड़ा ने साझा किया बेहद प्यारा नोट

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ और सोशल मीडिया शख्सियत लिली सिंह के साथ लॉस एंजिल्स में बिताए समय की कुछ स्पष्ट तस्वीरें साझा की हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ और सोशल मीडिया शख्सियत लिली सिंह के साथ लॉस एंजिल्स में बिताए समय की कुछ स्पष्ट तस्वीरें साझा की हैं।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में तीनों एक दूसरे को नमन करते नजर आ रहे हैं। प्रियंका और लिली ने हाल ही में लॉस एंजेलिस में दिलजीत के कॉन्सर्ट में शिरकत की।

 

प्रियंका ने लिखा, कुछ चीजें हैं जो घर के स्वाद के रूप में आपके दिल को गर्म कर देंगी। साथ ही, जब आपके लोग शहर में हों! वह रात काफी मजेदार थी और हर कोई काफी खुश था, दिलजीत दोसांझ को देखना बहुत अच्छा अनुभव था, दिलजीत आप सुपरस्टार है। मैं आप सभी से कहना चाहूंगी दिलजीत के शो टिकट जरुर ले। इसके अलावा, उस टीम को बधाई जिसने मेरे और मेरे दोस्तों के लिए इसे इतना आरामदायक और शानदार बना दिया, धन्यवाद लीली सिंह। काम की बात करें तो प्रियंका अब रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी।

calender
29 July 2022, 07:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो