पति Nick Jonas संग डे आउट पर निकलीं Priyanka Chopra

पति निक जोनस के साथ डे आउटिंग पर निकलीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Priyanka Chopra And Nick Jonas Day Out: फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ बने हुए हैं। एक्ट्रेस शादी के बाद से ही पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ बाहर विदेश में ही रहती हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आते हैं।

पति निक जोनस के साथ डे आउटिंग पर निकलीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें व वीडियो साझा किये हैं। अपनी बेटी मालती को घर पर छोड़कर डे आउटिंग पर लॉस एंजिलिस घूमने निकले कपल ने रास्ते में कई तस्वीरें क्लिक की। इन तस्वीरों व वीडियो में प्रियंका ओपन कार में लॉन्ग ड्राइव एंजॉय करते नजर आईं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'मम्मी-डैडीज डे आउट।'

 

सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक की ये तस्वीरें व वीडियो वायरल हो रही है। कुछ यूजर्स उनसे सवाल भी कर रहे हैं कि उनकी बेटी मालती कहां है। शादी के तीन साल बाद प्रियंका चोपड़ा इस साल जनवरी में सेरोगेसी के जरिये अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी मालती की मां बनी हैं।

calender
09 October 2022, 05:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो