'हिट -द फर्स्ट केस' से राजकुमार राव का फर्स्ट लुक आउट

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म 'हिट -द फर्स्ट केस' की शूटिंग इसी साल अप्रैल में पूरी हो चुकी है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म 'हिट -द फर्स्ट केस' की शूटिंग इसी साल अप्रैल में पूरी हो चुकी है और अब यह फिल्म इसी साल 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच शनिवार को मेकर्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर और अभिनेता का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा किया है।

फर्स्ट लुक में अभिनेता ने अपने दोनों कानों में बालियां पहन रखी है और वे काफी खूंखार लग रहे हैं।

 

'हिट -द फर्स्ट केस' एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म साल 2020 में आई विश्वक सेन और रूहानी शर्मा की मुख्य भूमिका वाली तेलुगु फिल्म ‘‘हिट’’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में एक पुलिसकर्मी की कहानी बताई गई है, जो एक लापता महिला की तलाश में जुट जाता है। फिल्म के तेलुगु संस्करण का निर्देशन शैलेश कोलानु ने किया था, जो अब इस फिल्म के हिंदी संस्करण के निर्देशक भी हैं। फिल्म को भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 15 जुलाई,2022 को रिलीज होगी।

calender
11 June 2022, 01:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो