Viral Video: सोशल मीडिया पर छाया रवीना टंडन का दिल छू लेने वाला स्टाइल

वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "#टेकवन और #टेकटू...मेरा स्टाइल भी 90s! मेरे दोस्त भी 90s .. और सच्ची मु्च्ची...मेरी जींस और जूते और बैग सभी 90 के दशक के हैं और मैं भी...हाहाहाहा। हम भी !!

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Raveena Tandon: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज भी अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना लेती हैं । 47 साल की उम्र में भी रवीना टंडन एकदम फिट हैं और अपने डांस मूव्स से सभी का दिल जीत लेती हैं। रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। इस बार रवीना ने अपनी दोस्त नीलम कोठारी और अनीता लोंबा के साथ वीडियो बनाया है। जिसमें तीनों 90 के दशक की तारीफ करती नजर आ रही हैं।

 

वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "#टेकवन और #टेकटू...मेरा स्टाइल भी 90s! मेरे दोस्त भी 90s .. और सच्ची मु्च्ची...मेरी जींस और जूते और बैग सभी 90 के दशक के हैं और मैं भी...हाहाहाहा। हम भी !! वीडियो शेयर करते ही यह तेजी से वायरल होने लगा और इस पोस्ट पर फैंस के साथ इंडस्ट्री के उनके दोस्त भी कमेंट करने लगे। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा, 'ऑसम 90s'।

वहीं, नीलम ने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए इसे हिस्टेरिकल बताया। इस पोस्ट पर रवीना के अलावा उनकी बेटी राशा ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'ओह माय गॉड नीलम आंटी बहुत फनी हैं। रवीना का यह इंस्टा पोस्ट उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। उनके एक फैन ने लिखा, "मैम हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।

calender
24 March 2022, 01:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो