शादी की रस्मों के बीच सामने आई ऋचा चड्ढा-अली फजल का ट्रेडिशनल लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और प्रेमी जोड़ा अपनी नहीं पारी शुरू करने जा रहा है। ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं और ये कपल जल्द ही शादी करेगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और प्रेमी जोड़ा अपनी नहीं पारी शुरू करने जा रहा है। ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं और ये कपल जल्द ही शादी करेगा। इन दोनों के दिल्ली के प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार छाई हुई हैं। अभी तक सामने आई फोटोज में ऋचा चड्ढा और अली फजल ट्रेडिशनल लुक में नजर आए हैं। इन दोनों के फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

ऋचा चड्ढा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के जरिये फैंस के साथ साझा किया है। इसके साथ ही ऋचा ने कैप्शन में लिखा-'रिअली !' यानी ऋचा-अली। इन तस्वीरों में ऋचा-अली फजल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। ऋचा सीक्वेंस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और मल्टीकलर शेरवानी पहने अली बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर कॉकटेल पार्टी की है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही है। इससे पहले ऋचा ने मेहंदी और संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा की थीं।

शादी की सभी रस्में दिल्ली में ही हो रही हैं, हालांकि अभी उनके सही वेन्यू के बारे में किसी को जानकारी नहीं है। दोनों की शादी 4 अक्टूबर को होगी। इस दौरान दोनों के परिवार और कुछ करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे।

बता दे की  ऋचा चड्ढा और अली फजल की मुलाकात 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी। फिल्म 'फुकरे रिटर्न' में दोनों साथ नजर आए थे। दोनों की नजदीकियां जल्द ही प्यार में बदली और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

calender
01 October 2022, 05:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो