Richa Chadha Ali Fazal Wedding: शुरू हुईं Richa Chadha और Ali Fazal की शादी की रस्में

बॉलीवुड के सबसे फेमस लव बर्ड्स में से एक अली फजल और ऋचा चड्ढा (Ali Fazal And Ali Fazal) जल्द ही हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने जा रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड के सबसे फेमस लव बर्ड्स में से एक अली फजल और ऋचा चड्ढा (Ali Fazal And Ali Fazal) जल्द ही हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने जा रहे हैं। दोनों की शादी की रस्में आज से दिल्ली में शुरू हो चुकी हैं। दोनों ने अपनी एक तस्वीर के साथ एक वॉइस मैसेज अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। इस मैसेज को अली और ऋचा दोनों ने ही सोशल मीडिया पर साझा किया है और कैप्शन में लिखा-'रिअली !' यानी ऋचा-अली।

इस वॉइस मैसेज में ऋचा और अली ने बताया है कि कैसे दो साल पहले उन्होंने अपनी शादी को लेकर प्लानिंग की थी, लेकिन महामारी के चलते सब कैंसिल करना पड़ा। अब फाइनली दोनों अपनी फैमिली और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर रहे हैं।

दोनों के इस पोस्ट पर फैंस के साथ -साथ सेलिब्रिटी भी प्रतिक्रिया देते हुए दोनों को बधाई दे रहे हैं। दोनों की शादी 4 अक्टूबर को होगी। इसके पहले आज से दोनों की मेहंदी, हल्दी, संगीत आदि शादी से जुड़ी तमाम रस्में होंगी।

बता दे की ऋचा चड्ढा और अली फजल की मुलाकात 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी। फिल्म 'फुकरे रिटर्न' में दोनों साथ नजर आए थे। दोनों की नजदीकियां जल्द ही प्यार में बदली और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

calender
29 September 2022, 04:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो