साजिद और अब्दू को बिग बॉस के घर से निकलते ही मिली दावत, फराह खान ने दिया न्यौता

बिग बॉस के टीवी शो से इस हफ्ते अब्दू बाहर आ गए है, साथ ही साजिद खान भी शो को अलविदा कह दिए। आते ही दोनों को फराह खान की तरफ से बर्गर पार्टी मिली। आपको बता दें कि अब्दू रोजिक को बर्गर बेहद पसंद है। तीनों ने बर्गर साथ में एनजॉय किया और इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बिग बॉस के टीवी शो से इस हफ्ते अब्दू रोजिक बाहर आ गए है, साथ ही साजिद खान भी शो को अलविदा कह दिए। आते ही दोनों को फराह खान की तरफ से बर्गर पार्टी मिली। आपको बता दें कि अब्दू रोजिक को बर्गर बेहद पसंद है। तीनों ने बर्गर साथ में एनजॉय किया और इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

फराह खान की मेहमान नवाजी से अब्दू बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फराह खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्पेशल तस्वीरें शेयर की है। जिसमें पहली फोटो में साजिद, छोटे भाईजान अब्दू को गले लगाते नजर आ रहें है। दोनों की शानदार बॉन्डिंग देख फैन्स बेहद खुश है।

फराह खान ने खिलाए अब्दू को उनके पसंदीदा फूड

अब्दू जैसे ही बिग बॉस के घर से बाहर आए उन्हें फराह के घर से न्यौता मिल गया। अब्दू के पहुंचते ही फराह ने उनके पसंदीदा फूड बुर्गीर यानी बर्गर से स्वागत किया। आप तस्वीर में देख सकते है कि टेबल पर बर्गर और फ्रेंचफ्राइज रखा हुआ है। वहीं अब्दू, साजिद और फराह खान पिछे खड़े है।

 

 

फराह ने शॉर्ट सन-लॉन्ग सन की दिलाई याद

फराह ने इंस्टग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बिग बॉस शो के मेरे ये दो फेवरेट सदस्य है। कई बार ट्रॉफी से ज्यादा दिल जीतना ज्यादा जरूरी होता है। इसके बाद फराह ने दिल का इमोजी लगाकर तस्वीरें साझा की हुई है। फराह की इस पोस्ट पर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपना बेसुमार प्यार लुटाया है। इसके अलावा सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने फेवरेट लिख कर अब्दू को काफी प्यार दिया है।

वहीं फैन्स अब्दू ओर साजिद खान को उनके फ्यूचर काम के लिए दुआएं भी दें रहे। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि दोनों को बिग बॉस का घर याद कर रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि उनकी मंडली भी उन्हें मिस कर रही है। हमें पूरा यकीन है फराह के इस पोस्ट को देखकर आप बेहद खुश हुए होगें।

calender
16 January 2023, 09:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो