Salman Khan new look: लेह में 'भाईजान' के सेट से सलमान ने शेयर की दिलकश तस्वीर

सलमान खान की आगामी फिल्म 'भाईजान' इन दिनों चर्चा में है। सलमान इन दिनों फिल्म के एक रोमांटिक सॉन्ग के लिए लेह लद्दाख में शूटिंग कर रहे हैं। वहीं से उन्होंने अपने फैंस के लिए एक बेहद दिलकश तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Salman Khan new look: सलमान खान की आगामी फिल्म 'भाईजान' इन दिनों चर्चा में है। सलमान इन दिनों फिल्म के एक रोमांटिक सॉन्ग के लिए लेह लद्दाख में शूटिंग कर रहे हैं। वहीं से उन्होंने अपने फैंस के लिए एक बेहद दिलकश तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

सलमान खान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर लेह से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे बड़े बालों में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान खान कैमरे की ओर अपनी पीठ किए हुए हैं। उन्होंने काली जींस और काले जूते के ऊपर काली शर्ट पहनी हुई है। वह काले रंग का धूप का चश्मा पहनकर लेह-लद्दाख के खूबसूरत इलाकों के बीच अपनी बाइक के पास खड़े हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'लेह...लद्दाख'। तस्वीर पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

सलमान ने अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली का नाम बदलकर भाईजान रखा है, हालांकि इसकी आधिकारिक खबर अभी तक सामने नहीं आ पाई है। फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार अभिनेत्री पूजा हेगड़े स्क्रीन शेयर कर रही हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी, सूरज पंचोली, सूरज इकबाल, शहनाज गिल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में साउथ सुपरस्टार रामचरण भी स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगे। भाईजान एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। सलमान की फिल्म टाइगर-3 भी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

calender
19 August 2022, 06:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो