विक्की कौशल की फिल्म से रातों रात बाहर हुईं सारा

सारा अली खान आखिरी बार बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं। वहीं अब खबरें हैं कि सारा को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म में रिप्लेस किया गया है। खास बात यह है कि सारा के साथ इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में थे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सारा अली खान आखिरी बार बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं। वहीं अब खबरें हैं कि सारा को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म में रिप्लेस किया गया है। खास बात यह है कि सारा के साथ इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा को रिप्लेस करने की वजह न सिर्फ चौकाने वाली है बल्कि उस एक्ट्रेस का नाम सुनकर आप चौंक जाएंगे जिन्हें सारा ने रिप्लेस कर दिया है। जानिए कौन है एक्ट्रेस और क्या है उन्हें रिप्लेस करने की वजह।

किया गया 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में रिप्लेस

फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में इससे पहले विक्की कौशल के साथ सारा अली खान लीड रोल में थीं। लेकिन उसके बाद माना जा रहा था कि फिल्म डब्बा बंद हो गई है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म फ्लोर पर वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है। लेकिन सारा की जगह फिल्म में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री होगी।

खबरों की मानें तो मेकर्स फिल्म में ऐसी एक्ट्रेस चाहते थे जो लीड एक्टर से थोड़ी बड़ी दिखे। इसी वजह से मेकर्स अब फिल्म में सारा की जगह साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभु को लेने की सोच रहे हैं।

 

 

कई बड़े बदलाव किए गए

दरअसल, कई बड़े बदलावों के बाद इस फिल्म को फिर से फ्लोर पर लाया गया है. पहले की पटकथा के अनुसार, एक युवा महिला चरित्र को दिखाया जाना था। लेकिन अब कहानी बदल दी गई है। इस वजह से अब मेकर्स फिल्म में ऐसी एक्ट्रेस चाहते थे जो उम्र में विक्की कौशल से बड़ी हो। रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल के कैरेक्टर में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

calender
27 October 2022, 05:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो