Sara Ali Khan B'day Note: सारा ने ऐसी फोटो शेयर कर खुद को लिखा बर्थडे नोट

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा करते हुए खुद को जन्मदिन की बधाई दी है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Sara Ali Khan B'day Note: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा करते हुए खुद को जन्मदिन की बधाई दी है।

सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह जिम में नजर आ रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए सारा ने लिखा-'हैप्पी बर्थडे सारा। हमेशा खुद से प्यार करती रहो।' यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सारा अली खान फिल्म अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कभी भी अपने करियर को बनाने के लिए उनके नाम का सहारा नहीं लिया। फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा ने अपने शानदार अभिनय से बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म (Sara Ali Khan Upcoming Movie) 'गैसलाइट' के अलावा वह विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी काम कर रही हैं। 

calender
12 August 2022, 03:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो