Koffee With Karan 7: इस दिन से शुरू होगा ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन

फिल्म निर्माता करण जौहर के लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सात जुलाई से प्रसारित होगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फिल्म निर्माता करण जौहर के लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सात जुलाई से प्रसारित होगा। करण ने रविवार को ट्विटर पर यह घोषणा की। उन्होंने लिखा, ‘‘अंदाजा लगाइए, कौन वापस आ रहा है? कॉफी विद करण सीजन 7 इस बार गर्मागर्म कॉफी के साथ सात जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होगा।’’ उन्होंने लोकप्रिय शो के पिछले सीजन का एक वीडियो भी साझा किया।

करण ने कहा, ‘‘सीजन 7के साथ ‘कॉफी विद करण’ इस बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वापस आ गया है। यह पहले से और बड़ा, बेहतर और अधिक सुंदर होने जा रहा है। कृपया देखते रहें।’’ यह शो पहली बार साल 2004 में टीवी चैनल स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित हुआ था। 2019 तक छोटे पर्दे पर इसके छह सीजन प्रसारित किए जा चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं, फिल्मी करियर की बात करें तो करण के निर्देशन में बन रही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। उन्होंने निर्देशक के रूप में अपने अगले प्रोजेक्ट ‘एक्शन फिल्म’ की भी घोषणा की है।

calender
19 June 2022, 04:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो