शाहरुख की बेटी सुहाना हुई 22 साल की, गौरी ने दी जन्मदिन की बधाई

अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 22 मई को अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर करण जौहर से लेकर फराह खान तक ने सुहाना को बर्थडे विश किया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Suhana Khan Birthday: अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 22 मई को अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर करण जौहर से लेकर फराह खान तक ने सुहाना को बर्थडे विश किया। मां गौरी खान और उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर सुहाना की फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

गौरी खान ने सुहाना की एक अनसीन पिक्चर शेयर की है। गौरी ने सिंपल कैप्शन लिखा, बर्थडे गर्ल। सुहाना ने इस पर कई हार्ट इमोटिकन के साथ ब्लशिंग फेस का इमोजी पोस्ट किया। कमेंट सेक्शन में मनीष मल्होत्रा, नेहा धूपिया, फराह खान, करण जौहर, श्वेता बच्चन और संजय कपूर समेत कई सेलेब्स ने सुहाना को बर्थडे विश किया।

अनन्या पांडे ने मीडिया स्टोरी पर सुहाना के साथ फोटो शेयर की। उन्होंने कैप्शन लिखा, "मेरी सबसे अच्छी दोस्त को दिल से जन्मदिन की बधाई। अनन्या ने सुहाना के साथ बचपन की थ्रोबैक पिक्चर भी शेयर की।

सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आएंगी। इस फिल्म से सुहाना के अलावा दो और स्टार किड्स बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। श्रीदेवी और बॉनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और दूसरे अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा।

calender
22 May 2022, 01:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो