व्हाइट हाउस इवेंट में अपने दिए बयान से वायरल हो रही कमला हैरिस, देखें वीडियो

White House Event: उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने व्हाइट हाउस के कार्यक्रम में कई तरह की बातों पर चर्चा की है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

White House Event: अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने व्हाइट हाउस में एक कार्यक्रम के दरमियान कुछ ऐसा कहा जो चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल वार्षिक एशियन पैसिफिक अमेरिकन इंस्टीट्यूट फॉर कांग्रेसनल स्टडीज लेजिस्लेटिव लीडरशिप समिट का आयोजन किया गया था. जिसमें 59 वर्षीय श्रीमती हैरिस ने कहा कि "हमें यह जानना होगा कि कभी-कभी लोग आपके लिए दरवाजा खोलेंगे और उसे खुला छोड़ देंगे." आगे उनका कहना था कि "कभी-कभी वे ऐसा नहीं करेंगे, और फिर आपको उस बकवास दरवाजे को लात मारकर गिरा देना होगा. "जब दर्शक हँसे तो श्रीमती हैरिस ने तुरंत कहा, "मेरी भाषा के लिए क्षमा करें." 

महिलाओं के अधिकारों पर हुई थी चर्चा 

श्रीमती हैरिस ने एक नेतृत्व शिखर सम्मेलन के दौरान बताया था कि द गार्जियन का कहना था कि नागरिक अधिकार मार्च में अपने माता-पिता की मुलाकात के बारे में एक व्यक्तिगत बात कही. जिसमें बाधाओं पर काबू पाने और अग्रणी होने के महत्व पर ध्यान दिया गया. उन्होंने कहा था कि यहां बाधाओं को तोड़ने की बात हो रही है. आप बाधा के एक तरफ से शुरू करें और दूसरी तरफ खत्म हो जाएं इसमें केवल तोड़ना शामिल है साथ ही जब आप चीजों को तोड़ते हैं तो आप कट जाते हैं. जिसके बाद आपका खून बह सकता है.

डोनाल्ड ट्रम्प की चर्चा 

वहीं हैरिस ने आगे कहा कि राष्ट्रपतियों और उपराष्ट्रपतियों के लिए अपवित्रता का उपयोग करना आम बात नहीं है. बल्कि यह बहुत तेजी से देखा जा रहा है कि हमेशा निजी तौर पर इस बात को लीक किया जाता है. वहीं जो बाइडेन ने विशेष रूप से अपने प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रम्प को एक बीमार आदमी बताया है. उनका कहना है कि प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को बुरा बकवास करने वाला आदमी के साथ एक मूर्ख के रूप में संकेत दिया है. 

calender
14 May 2024, 04:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो