शादी के बाद पहली बार अवॉर्ड फंक्शन में एक साथ नज़र आये सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, दोनों ने एक दूसरे पर लुटाया खुलकर प्यार

बॉलीवुड का एक और खूबसूरत कपल शादी के पवित्र बंधन में बंध चुका है। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का साथ शादी कर ली है। हाल फ़िलहाल में यह नया जोड़ा एक साथ शादी के बाद पहली बार किसी अवॉर्ड फंक्शन में देखने को मिला। सोशल मीडिया से लेकर लाइमलाइट पर हर तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ही नज़र आ रहे हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

बॉलीवुड का एक और खूबसूरत कपल शादी के पवित्र बंधन में बंध चुका है। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का साथ शादी कर ली है। हाल फ़िलहाल में यह नया जोड़ा एक साथ शादी के बाद पहली बार किसी अवॉर्ड फंक्शन में देखने को मिला। सोशल मीडिया से लेकर लाइमलाइट पर हर तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ही नज़र आ रहे हैं। इन दोनों की तस्वीरें ही हर तरफ देखने को मिल रही हैं।

अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक अवॉर्ड फंक्शन में दोनों को देखा गया है। इस इवेंट में सिद्धार्थ मल्होत्रा की वाइफ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने साड़ी पहनी हुई हैं, कियारा का यह ट्रेडिशनल लुक लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है। इस लुक में कियारा बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। वहीं सिद्धार्थ ने भी ब्लैक एंड सिल्वर कलर के कोट- पैंट पहने हुए दिखे , जिसमें वह काफी हैंडसम नज़र आ रहें हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक - दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नज़र आ रहें हैं। वह दोनों एक दूसरे पर खुलकर सबके सामने प्यार दिखने का कोई मौका नहीं छोड़ रहें हैं। वीडियो में आप भी देख सकते हैं की सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टेज पर आकर अपनी पत्नी कियारा के गले लगते हैं और अपने प्यार का इज़हार कर रहें हैं।

 

इस अवॉर्ड फंक्शन में दोनों अपनी अलग - अलग एंट्री करते नज़र आते हैं, जिसमें पहले कियारा आडवाणी ने एंट्री मारी फिर उसके कुछ समय बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अवॉर्ड फंक्शन में आकर शिरकत की। हालाँकि सभी को यह लग रहा था की यह कपल अब शादी के बाद एक साथ एंट्री मरेगा लेकिन इस अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचने के बाद दोनों को अलग - अलग एंट्री करते देख फैंस काफी हैरान हैं।

calender
02 March 2023, 04:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो