जल्द एक-दूसरे के होने वाले है सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी !

बॉलीवुड के फेमस लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी इन दिनों मीडिया की खबरों में अपने रिलेशनशिप के चलते बनी रहती है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड के फेमस लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी इन दिनों मीडिया की खबरों में अपने रिलेशनशिप के चलते बनी रहती है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अब तक इसपर खुलकर कुछ नहीं कहा है। लेकिन अक्सर दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा जाता है। वहीं अब इस कपल को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इसी साल दिसंबर में सात फेरे ले सकते हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है और कपल की शादी के लिए वेन्यू की तलाश जारी है। सूत्रों की मानें तो यह कपल चंडीगढ़ के किसी आलिशान रिसोर्ट में सात फेरे ले सकता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की कमेस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है और दोनों को एक होते हुए देखना चाहते हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म 'शेरशाह' में साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आये थे। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों की अफेयर की ख़बरें भी जोरों -शोरों से चलने लगी। शेरशाह की रिलीज के बाद भी दोनों को अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है।वहीं फैंस को सिद्धार्थ-कियारा की शादी का बेसब्री से इन्तजार है।

calender
03 November 2022, 01:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो