'सिंघम अगेन' : रोहित शेट्टी की फिल्म में लेडी सिंघम बनेंगी दीपिका पादुकोण

एक्शन फिल्मों के बादशाह और फिल्मों में जबरदस्त एक्शन भर देने वाले रोहित शेट्टी की अपकमिंग नई फिल्म 'सिंघम अगेन ' में दीपका पादुकोण ने कॉप के रूप में एंट्री मार ली है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एक्शन फिल्मों के बादशाह और फिल्मों में जबरदस्त एक्शन भर देने वाले रोहित शेट्टी की अपकमिंग नई फिल्म 'सिंघम अगेन ' में दीपका पादुकोण ने कॉप के रूप में एंट्री मार ली है। इस फिल्म में दी[पिक पादुकोण पुलिसवाली के किरदार में देखने को मिलेंगी। यह पहली बार है जो राहित शेट्टी अपनी फिल्म में किसी पुलिसवाली को दिखाने वाले हैं। जिसे सुनकर दीपिका के फैंस उनको इस किरदार में देखने के लिए काफी बेताब हैं।

फिल्म से जुड़ी खास बात यह है कि फिल्म में अजय देवगन को फिर से एक बार फेमस बाजीराव सिंघम के किरदार में दिखाया गया है। यह पहली बार होगा कि अजय देवगन और दीपिका पादुकोण को एक साथ पर्दे पर देखा जाएगा। जिसके लिए फैंस काफी उत्साहित नज़र आ रहें हैं।

आपको बता दें की दीपिका पादुकोण से पहले उनके पति रणवीर सिंह एक कॉप के रुप में फिल्म 'सिम्बा' में नज़र आ चुके हैं। जिसमें उन्होनें बेहतरीन काम करके दिखाया था। इस फिल्म में रणवीर ने एक फनी पुलिस वाले संग्राम भालेराव का रोल निभाया था। जिसको लोगों ने बहुत पसंद भी किया था। यही नहीं रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ भी फिल्म ' सूर्यवंशी ' बनाई है, जिसमें अक्षय ने एक पुलिसवाले कॉप का रोल निभाया था।

ये भी पढ़ें......

फिल्म 'दृश्यम -2' का जादू अब तक जारी, क्या टक्कर ले सकेगी फिल्म 'भेड़िया ' और एन एक्शन हीरो?


calender
08 December 2022, 04:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो