एक्टर Shah Rukh Khan की तरह रोमांटिक सीन करते नजर आ सकते हैं साउथ एक्टर Vijay Deverakonda, करेंगे बाहें फैलाकर रोमांस

इन दिनों साउथ के अभिनेता विजय Vijay Deverakonda सुर्खियों में खूब बने हुए हैं। उन्हें 'ब्रह्मास्त्र 2' के लिए अप्रोच किए जाने की खबरों के बाद अब उन्हें एक नई फिल्म में कास्ट किए जाने की खबरें भी सामने आने लगी हैं। *वही अब विजय आजकल फिल्मी दुनिया के गॉसिप सेंटर बने हुए हैं, हर कोई उनकी इर्द-गिर्द कहानी लेकर घूम रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इन दिनों साउथ के अभिनेता विजय Vijay Deverakonda सुर्खियों में खूब बने हुए हैं। उन्हें 'ब्रह्मास्त्र 2' के लिए अप्रोच किए जाने की खबरों के बाद अब उन्हें एक नई फिल्म में कास्ट किए जाने की खबरें भी सामने आने लगी हैं। *वही अब विजय आजकल फिल्मी दुनिया के गॉसिप सेंटर बने हुए हैं, हर कोई उनकी इर्द-गिर्द कहानी लेकर घूम रहा है। सूत्रों की जानकारी के मुताबित खबर यह सामने आ रही है कि विजय देवरकोंडा दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के रीमेक वर्जन में लीड रोल निभाते दिखाई देने वाले है।

यशराज फिल्म्स की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की रीमेक को लेकर कुछ समय से फिल्मी दुनिया की अफवाहों का बाजार गर्म है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के आ जाने से ये गर्म के साथ मसालेदार होने वाला है। सूत्रों के खबरों के मुताबित माना जा रहा है कि विजय देवरकोंडा को DDLJ के रीमेक का ऑफर दिया गया है।

वे एक्टर Shah Rukh Khan की तरह रोमांटिक सीन करते नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा डायरेक्ट करेंगे। खबरों की मानें तो दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के रीमेक वर्जन को आदित्य चोपड़ा ही डायरेक्ट कर सकते हैं।

डायरेक्ट आदित्य चोपड़ा के एक करीबी सूत्र ने इन खबरों को सीधे नाकारा, एक रिपोर्ट के मुताबित उनके करीबी सूत्र का कहना है "ऐसी बकवास खबरों को कौन फैला रहा है" इसमें कुछ reliable भी तो होना चाहिए... उन्होंने कहा की "कभी भी डीडीएलजे का रीमेक नहीं बनाएंगे। कोई भी चाहे कितनी बड़ी शर्त लगा ले, वही उन्हें लोगों ने ये आइडिया भी दिया है कि काजोल की बेटी और शाहरुख के बेटे को लेकर इसका रीमेक बनना चाहिए लेकिन इसपर वह हमेशा हंस देते हैं। करीबी सूत्र ने इसके साथ कहा की "शोले, DDLJ और कुछ कुछ होता है जैसी movies एक ही बार बनती हैं।

calender
09 November 2022, 05:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो