ड्रग्स को लेकर स्टार किड्स के बचाव में उतरे सुनील शेट्टी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड में लगातार ड्रग्स को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड में लगातार ड्रग्स को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं।

दीपिका से लेकर श्रद्धा कपूर और सारा अली खान जैसे स्टार्स भी एनसीबी के शिकंजे में आ चुके हैं। पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और अब हाल ही में शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को पुलिस ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया।

फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते ड्रग्स के मामलों को लेकर सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी है। सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) मंगलवार को 'इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग्स अब्यूज एंड इलिसिट ट्रैफिकिंग' के मौके पर सीबीआई द्वारा आयोजित किए एक इवेंट में पहुंचे थे।

ड्रग्स के मामलों को लेकर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty On Drugs) ने कहा कि बॉलीवुड ड्रगीज से नहीं भरा हुआ। इसके साथ ही उन्होंने अपने बयान में स्टार किड्स का बचाव भी किया है।

इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सुनील शेट्टी ड्रग्स को लेकर स्टार किड्स का बचाव करते हुए कह रहे हैं, "एक गलती कर दी तो सब बोलते हैं कि चोर है डकैत है, सब ड्रग एडिक्ट्स हैं। मैं 30 साल से इंडस्ट्री में हूं और 300 दोस्त हैं मेरे, जिन्होंने जिंदगी में कभी कुछ किया नहीं हैं। बॉलीवुड में सभी ड्रगी नहीं है।"

calender
29 June 2022, 03:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो