Sushmita Sen Birthday: सुष्मिता सेन ने जन्मदिन पर एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड की ख़ूबसूरत अभिनेत्री व पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

सुष्मिता सेन फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है। इस खास दिन पर सुष्मिता ने फैंस के साथ अपनी एक सेल्फी साझा की है, जिसमें सुष्मिता ब्लू कलर के आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने चश्मा लगा रखा है, जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है।

सुष्मिता ने उम्र को लेकर एक खास बात भी कहीं है। सुष्मिता ने लिखा-''आखिरकार 47!!! एक नंबर जो लगातार 13 सालों से मेरा पीछा कर रहा है!!! बहुत जल्द बेहतरीन साल आने वाला है...मैं इस बारे में काफी समय से जानती हूं...और फाइनली इसके आने की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं!!! आई लव यू दोस्तों!!!'' सुष्मिता का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं इस मौके पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। रोहमन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक सुष्मिता की एक अनदेखी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की है। इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट के साथ 47 लिखा है। इस अनदेखी तस्वीर में सुष्मिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

calender
19 November 2022, 03:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो