दूसरे रिसेप्शन में स्वरा भास्कर ने पहना पाकिस्तान से आया हुआ लहंगा

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और फहद अहमद (Fahad Ahmed) ने दिल्ली में हाल ही में ट्रेडिशनल तरीके से शादी की है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और फहद अहमद (Fahad Ahmed) ने दिल्ली में हाल ही में ट्रेडिशनल तरीके से शादी की है। शादी के बाद उनकी विदाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे वो इमोशनल दिखाई दे रही हैं। जाहिर सी बात है की यदि कोई अपने अपने मां-बाप का घर छोड़कर ससुराल जा रही हैं। तो वह अक्सर इमोशनल हो जाती है। शादी करने के बाद उन्होंने एक रिसेप्शन पार्टी रखी। इस वेडिंग रिसेप्शन को फहाद के परिवार ने बरेली में रखा था, जिसमें स्वरा की खूबसूरती ने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया।

पाकिस्तान से आया स्वरा का लहंगा-

स्वरा भास्कर ने अपने दूसरे रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो एक ब्राउन शेड लहंगे में दिख रही हैं। स्वरा ने लिखा है कि ये लहंगा उनके लिए बॉर्डर पर पाकिस्तान से आया हुआ है। स्वरा ने उस लहंगे की काफी ज्यादा तारीफ भी की है। बता दें कि स्वरा-फहाद का ये दूसरा रिसेप्शन है जो बरेली में हुआ। इसमें फहाद से जुड़े फैमिली मेंबर्स और दोस्त मौजूद रहे।

एक्ट्रेस का लुक- 

अभिनेत्री के लुक की बात करे तो उन्होंने अपना कम्पलीट करने के लिए गले में हेवी स्टोर नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, कड़े, स्टेटमेंट रिंग, माथा पट्टी और बड़ी सी नोज रिंग पहनी हुई है। इससे वो हर किसी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया हुआ है। वहीं फहाद अहमद के लुक की बात करें तो इस फंक्शन में वो गोल्डन कुर्ता, गोल्डन शेरवानी और मैचिंग दुपट्टा से अपना लुक पूरा किया था।

16 मार्च को दिल्ली में हुआ था पहला रिसेप्शन-

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस स्वरा ने दिल्ली वाली रिसेप्शन पर गुलाबी कलर का लहंगा पहना हुआ था, जिसमे वो बहुत ही प्यारी लग रही थी। जिसे उन्होंने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से पिक किया था। हसीना के इस लुक में उनके तेलुगु मंगलसूत्र ने हर किसी का ध्यान खींच लिया था। जैसा की आपको बता दें कि अब तक की बॉलीवुड शादियों में उनका मंगलसूत्र सबसे अलग तरह का और यूनिक था। इस पार्टी में राजनीतिक जगत से कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था। पार्टी में राहुल गांधी, शशि थरूर, अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव सहित तमाम राजनेता पहुंचे थे।

6 जनवरी कानूनी तौर की थी शादी-

स्वरा-फहाद ने 6 जनवरी को स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट में शादी के पेपर्स दाखिल किए और शादी कर ली थी। स्वरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए इस बात से पर्दा उठाया था।

calender
20 March 2023, 04:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो