Swara Bhasker Sangeet: स्वरा भास्कर ने पती फहाद के साथ शेयर की संगीत फंक्शन की तस्वीरें

Swara Fahad Sangeet Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में फहाद अहमद के साथ शादी रचाई है। ऐसे में स्वरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति फहाद अहमद के साथ अपनी प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें लगातर शेयर कर रही हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्टट पोस्ट शेयर की है, स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने संगीत फंक्शन की कई तस्वीरें साझा की हुई, एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में आप देख पाएगें की अपने संगीत सेरेमनी में स्वरा ने ग्रीन कलर का बेहद ही खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है, ग्रीन कलर के लहंगे में स्वरा काफी खूबसूरत लग रही है। हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने नए नवेले पती फहाद अहमद के साथ संगीत फंक्शन में ग्रीन कलर में ट्विनिंग में दिख रही है।

कैसा था स्वरा भास्कर का संगीत लुक

फंक्शन का लहंगा एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने संगीत में काफी हैवी वर्क से डिज़ाइन किया गया लहंगा पहनी हुई थी, स्वरा के लंहगे पर एम्ब्रायडरी से ऑरेंज और सिल्वर कलर की फ्लॉवर्स की बूटी बनी हुई थी, इस लहंगे को एक्ट्रेस ने मैंचिंग दुपट्टा के साथ पहनी हुई थी। अपने संगीत के लुक को चार चांद लगाने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी नेकलेस के साथ झुमके और चूड़ियों से अपना लुक कंप्लीट किया हुआ था, खुले बाल में स्वरा बेहद ही खूबसूरत दिख रही है।

संगीत फंक्शन के दौरान स्वरा ने अपने पति के साथ जमकर पोज देते हुए की तस्वीरें खिंचवाई, संगीत फंक्शन के तस्वीर में स्वरा के पति फहाद ने ग्रीन कलर का फुल नेक आउटफिट पहना हुआ था, जो आप तस्वीर में देख पाएगें। स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम पर संगीत फंक्शन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है, इस लंहगें में मैं रानी की तरह महसुस कर रही हूं।

स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम पर संगीत नाइट की भी कुछ फोटो शेयर की हुई है, जिसमें आप स्वरा और फहाद को अपने संगीत नाइट का आन्नद लेते हुए साफ देख सकते है। स्वरा अपने पती फहाद अहमद के साथ कुर्सी पर बैठ कर संगीत नाइट में हुई परफॉर्मेंस का बेहद आनंद लेते हुए नजर आ रहें है। संगीत नाइट की फोटो शेयर करते हुए स्वरा ने कैप्शन में लिखा है संगीत नाइट में राहुल मिश्रा, आपको बता दें एक्ट्रेस स्वरा अपने संगीत नाइट के दौरान फहाद अहमद के साथ रोमाटिंक भी होते हुए भी दिखी।

 

अपने पति फहाद को स्वरा ने किस करते हुए तस्वीरें क्ल्कि करवाई है स्वरा के संगीत फंक्शन और वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में की दिग्गज राजनेता भी शिरकत किए थे, जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी, टीएमसी नेता डेरेक ओ'ब्रायन, शशि थरूर, एक्ट्रेस जया बच्चन और राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए थे।

calender
24 March 2023, 11:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो