टीवी अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी के पति हुए ट्रोल,जानिए क्या है वजह ?

देवोलीना के फैंस भी उन्हें सोशल मीडिया पर विस कर रहें हैं। तो वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा वर्ग भी है जो शाहनवाज और देवोलीना की शादी पर नराज है।बता दें कि ट्रोलर्स का कहना है कि यह शादी एक लव जिहाद है क्योंकि देवोलीना ने एक मुस्लिम लड़के से शादी की है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया फेम एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी शादी करने के बाद चर्चा में बनी हुई हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी की है।आपको बता दें कि देवोलीना ने  शाहनवाज संग सीक्रेट शादी करके फैंस को हैरान कर दिया है।

उनकी शादी की फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस ने दोनों कपल को शादी की ढ़ेरों शुभकामनाएं दी। जहां एक तरफ टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड ने उन्हें बधाई दे रहा है।देवोलीना के फैंस भी उन्हें सोशल मीडिया पर विस कर रहें हैं। तो वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा वर्ग भी है जो शाहनवाज और देवोलीना की शादी पर नाराज है।बता दें कि ट्रोलर्स का कहना है कि यह शादी एक लव जिहाद है क्योंकि देवोलीना ने एक मुस्लिम लड़के से शादी की है।

 

शाहनवाज ने अपनी शादी में पैसा खर्च नहीं किया

शाहनवाज संग देवोलीना की वेडिंग को लेकर बहुत से दावे किए जा रहें है।कपल ने कोर्ट मैरिज की है,जिसको लेकर अब नया दावा किया जा रहा है।ट्रोलर्स का कहना है,कि शाहनवाज शेख और देवोलीना ने कोर्ट मैरिज इसलिए की है क्योंकि शाहनवाज अपनी शादी में एक भी पैसा लगाना नहीं चाहते थे।

देवोलीना ने अपने पति को सपोर्ट करते हुए कहा है कि मेरे पति जिस प्रोफेशन में है उसमें अच्छी कमाई है।अगर हमने शादी में खुब पैसा लगाया होता, तो उसके लिए भी ट्रोलर्स बोलते।मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लोग हमारे बारे में क्या बोलते हैं। हम अपनी लाइफ में खुश हैं और अपने आने वाले जीवन पर ध्यान देर हेंं।

calender
22 December 2022, 01:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो