ट्रांसपेरेंट ब्रा में Urfi Javed ने काटा गदर

उर्फी जावेद को भले ही अपने काम से उतनी लोकप्रियता न मिली हो, जितनी उन्हें उनके बोल्ड आउटफिट्स और हॉट ड्रेसिंग सेंस की वजह से मिली है। हर बार उर्फी अपने लुक में कुछ नया और अलग करने की कोशिश करती हैं, कुछ ऐसा जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया या सोचा नहीं है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उर्फी जावेद को भले ही अपने काम से उतनी लोकप्रियता न मिली हो, जितनी उन्हें उनके बोल्ड आउटफिट्स और हॉट ड्रेसिंग सेंस की वजह से मिली है। हर बार उर्फी अपने लुक में कुछ नया और अलग करने की कोशिश करती हैं, कुछ ऐसा जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया या सोचा नहीं है। उर्फी का इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसी ही बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है। उर्फी के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए उर्फी ने ट्रांसपेरेंट ब्रा में किलर पोज दिए हैं।

ट्रांसपेरेंट ब्रा में काटा Urfi Javed ने गदर

उर्फी जावेद द्वारा शेयर की गई ताजा तस्वीरों में उर्फी जावेद ने ट्रांसपेरेंट ब्रा में तस्वीरें शेयर की हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि उर्फी की ब्रा ट्रांसपेरेंट कैसे है तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने सिर्फ बिकिनी फ्रेम पहना हुआ है। बिकिनी ब्लैक कलर में आउटलाइन है और बीच में कुछ भी नहीं है, इसमें उर्फी की बॉडी दिखाई दे रही है। उर्फी ने अपने प्राइवेट पार्ट को ढकने के लिए उनके सामने एक कपड़ा रखा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने इस लुक में कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं। तीनों तस्वीरों में उर्फी ने इस आउटलाइन बिकिनी में प्राइवेट पार्ट को ढकने के लिए क्रॉस सेक्शन वाला कपड़ा रखा हुआ है. साथ ही ब्रेस्ट को पूरी तरह छुपाने के लिए उर्फी जावेद ने उन पर हाथ रखा है। इन तस्वीरों को देखकर उर्फी के फैंस और फैंस के पसीने छूट गए हैं और कई लोगों ने 'धोका दो' और 'हाथ तो हटाओ' जैसे अश्लील कमेंट भी किए।

calender
31 October 2022, 05:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो