पीएम पर बरसीं प्रियंका, 'हिंदू-मुसलमान बहुत हो गया... हर चुनाव में PM के पास एक ही मुद्दा'

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में मुसलमानों को घुसपैठिए और ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले बयान पर जवाब दिया था, अब इसपर प्रियंका गांधी ने पीएम को घेरा है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिंदू-मुस्लिम वाले बयान पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने मंगलवार को कहा, ''सत्तारूढ़ दल का एजेंडा झूठ की राजनीति का है. उनके सभी नेता झूठ बोलते हैं. हर चुनाव हिंदू-मुस्लिम के आधार पर लड़ा जाता है और पीएम मोदी वाराणसी में झूठ बोल रहे हैं. वह कह रहे हैं कि हिंदू ''वे'' मुसलमानों की तरह बात भी मत करो.''

मुसलमानों को कहा घुसपैठिए

पीएम ने राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान मुसलमानों पर खुलकर वार किया, जिसमें उन्होंने मुसलमानों को घुसपैठिए और ज्यादा बच्चे पैदा करने वाला कहा था. इसका बाद में उन्होंने जवाब भी दिया. उन्होंने कहा कि उन्होंने हिंदू-मुस्लिम का जिक्र नहीं किया था इस बयान के दौरान उनका इशारा गरीब परिवारों की ओर था. इसी बीच एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'जिस दिन मैं हिंदू से मुस्लिम बन जाऊंगा, उस दिन सार्वजनिक जीवन में नहीं रह पाऊंगा.' इसी को लेकर अब प्रियंका गांधी ने पीएम को घेरा है. 

हिंदू-मुसलमान बहुत हो गया- प्रियंका गांधी

पीएम के इस जवाब पर प्रियंका ने कहा कि ''वाह, जहां पर चुनाव होता है वहां पर हिंदू-मुसलमान का जिक्र आता है. प्रियंका ने कहा कि ''बहुत हो गया अब जागरुक हो जाओ, वो भगवान के नाम पर वोट मांग रहे हैं लेकिन आपके किस काम आ रहे हैं. प्रियंका ने आगे कहा कि ''आपकी रोजी रोटी खतरे में है, पीएम पूरी दुनिया घूम रहे हैं, और लास्ट में उन्हीं बातों पर आ जाते हैं.''

पीएम को किया चैलेंज

प्रियंका गांधी ने पीएम पर हमला बोलते हुए उनको चुनौती दे डाली. उन्होंने कहा कि ''मैं उन्हें चुनौती देती हूं, एक चुनाव वो मुद्दों पर लड़ लें, एक चुनाव वो अपनी नीतियों पर लड़ लें. उन्होंने आगे कहा कि ''एक बार आकर जरा बताएं कि इस देश के आम आदमी के लिए, इस देश के मिडिल क्लास के लिए, इस देश के गरीब के लिए पीएम ने क्या किया? भगवान के नाम पर वोट? भगवान भी आज आपके सामने खड़े होते तो कहते कि अपनी आखें खोलो. जागरूक हो जाओ."

calender
15 May 2024, 06:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो