'स्वाति मालीवाल के EX हसबैंड का बड़ा दावा, बोले- संजय सिंह को सब पता है, उसकी जान को खतरा है,

सांसद स्वाति मालीवाल के एक्स हसबैंड नवीन जयहिंद ने बड़ा दावा किया है. आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट की घटना के बीच उनके एक्स हसबैंड ने दावा किया है कि उनकी जान खतरे में हैं.

JBT Desk
JBT Desk

दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट की घटना के बीच, स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने मंगलवार को दावा किया है कि स्वाति मालीवाल की जान खतरे में है. उन्होंने ये भी कहा कि संजय सिंह को घटना के बारे में सब पता है इसलिए उन्हें कैमरे के सामने नाटक बंद कर देना चाहिए.

संजय सिंह ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आवास पर मालीवाल के साथ मारपीट की घटना का संज्ञान लिया था और घटना में सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया था. सिंह ने कहा, ''हम स्वाति मालीवाल के साथ हैं. इस बीच नवीन जयहिंद का एक बयान सामने आया है.नवीन जयहिंद ने कहा कि, मालीवाल के साथ जो कुछ भी हुआ उसके लिए पहले से प्लानिंग की गई थी.

'स्वाति मालीवाल के EX हसबैंड का बड़ा दावा

एक्स पर एक वीडियो संदेश में, नवीन जयहिंद ने कहा, "मैं नवीन जयहिंद हूं. कल से, मुझे दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ जो हुआ, उसके बारे में पत्रकारों के बहुत सारे फोन आ रहे हैं. सबसे पहले, मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं तलाकशुदा हूं और पिछले चार साल से उसके संपर्क में नहीं हूं. दूसरा, मैं आपको बताना चाहता हूं कि स्वाति के साथ जो कुछ भी हुआ वह प्लानिंग था और अब उसे धमकी दी गई है और उसके साथ कुछ भी हो सकता है.

'संजय सिंह को सब पता है वो एक्टिंग बंद करें'

एक्स पर एक वीडियो संदेश में, नवीन जयहिंद ने आगे कहा, कि उन पर कथित हमला "किसी के निर्देश" पर हुआ था. जिस आदमी ने स्वाति पर हमला किया है, उसमें आवाज उठाने की भी हिम्मत नहीं है, लेकिन उसने किसी के निर्देश पर ऐसा किया. मैं सिर्फ संजय सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस सुन रहा था और उनसे कहना चाहता था कि उन्हें एक्टिंग करना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि वह सब कुछ जानते हैं. स्वाति को खड़ा होना चाहिए और अपने लिए बोलना चाहिए। आप किस बात से डरती हैं? बोलिए, हम सब आपके साथ हैं,'' नवीन जयहिंद ने कहा.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने अभी तक अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए उनसे संपर्क नहीं किया है. पुलिस ने कहा कि वह शिकायत के लिए कुछ और समय इंतजार करेगी और अगर स्वाति मालीवाल की ओर से अभी भी कोई शिकायत नहीं मिलती है तो दिल्ली पुलिस खुद उनसे संपर्क कर सकती है. बता दें कि, जब तक लिखित शिकायत दर्ज नहीं की जाती, दिल्ली पुलिस न तो कोई शिकायत दर्ज कर सकती है और न ही कोई एफआईआर दर्ज कर सकती है”

calender
15 May 2024, 06:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो