पेरिस रवाना हुए Varun Dhanwan और Janhvi Kapoor

बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो' को लेकर चर्चा में हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो' को लेकर चर्चा में हैं। वरुण के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वहीं, ऐक्टर अब इसके बाद अपनी अगली फिल्म 'बवाल' की शूटिंग में बीजी हो गए हैं।

जिसके लिए वो हाल ही में फिल्म की को-स्टार जान्हवी कपूर के साथ पेरिस रवाना हुए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) साथ में एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।

जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर के आउटफिट्स में ग्लैमरस लग रही हैं। एक्ट्रेस ने क्रॉप टॉप पहना है, जिसे उन्होंने मैचिंग कलर के ट्राउजर्स के साथ पेयर किया है। उन्होंने टॉप के ऊपर लेदर जैकेट पहनी है।

खुले हुए बाल उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं। इसके साथ ही जाह्नवी कपूर ने हाथ में एक बैग कैरी किया है। वहीं, वरुण धवन ग्रे कलर की स्वेटशर्ट और जॉगर्स में हैंडसम लग रहे हैं।

खबरों की मानें वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) 'बवाल' फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप रवाना हुए हैं, जिसका निर्देशन 'दंगल' और 'छिछोरे' फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी कर रहे हैं।

जैसे ही जाह्नवी कपूर का ये वीडियो वायरल हुआ, तो लोगों ने उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इतनी गर्मी में लेदर जैकेट पहनी है'। दूसरे ने कमेंट किया, 'इतनी गर्मी में लेदर जैकेट वाह रे फैशन'। किसी ने लिखा, 'लोग गर्मी से मर रहे हैं और इन्होंने जैकेट पहनी है'।

calender
30 May 2022, 02:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो