Varun Dhawan ने खोला kiara advani और sidharth malhotra के रिश्ते से जुड़ा राज

बी-टाउन में ऐसे कई स्टार कपल्स हैं, जो भले ही पब्लिकली अपने रिश्ते को exposed नहीं करते हैं, लेकिन उनके बीच की केमिस्ट्री उनके रिश्ते को बयां करने के लिए काफी है. कुछ ऐसा ही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच भी है.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बी-टाउन में ऐसे कई स्टार कपल्स हैं, जो भले ही पब्लिकली अपने रिश्ते को exposed नहीं करते हैं, लेकिन उनके बीच की केमिस्ट्री उनके रिश्ते को बयां करने के लिए काफी है. कुछ ऐसा ही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच भी है. दोनों ने फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम किया था और इसके बाद से ही उनकी डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थी. कुछ महीने पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कपल के बीच ब्रेकअप हो गया है.

हालांकि, बाद में दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका दिया वो भी करन जौहर के pachup कराने कै बाद...और छोटे से ब्रेक के बाद एक बार फिर वे एक साथ रिश्ते में हैं. भले ही दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन हाल ही में वरुण धवन ने उनके रिश्ते की पोल खोल दी है और इस बार कियारा भी बात पलट नहीं पाईं. दरअसल, फिल्म ‘जुग जुग जियो के प्रमोशन करने में busy वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने ‘पिंकविला’ के साथ एक फन गेम खेला. वरुण धवन से कहा गया कि, वह कियारा आडवाणी के फोन में स्पीड डायल की लिस्ट में शामिल एक शख्स का नाम लिखें.

वरुण धवन ने कियारा से परमीशन ली और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिख दिया. वहीं, कियारा ने अपने मैनेजर का नाम लिखा था. हालांकि, बाद में कियारा ने खुद कबूला कि, सिद्धार्थ भी उनकी स्पीड डायल में शामिल हैं और रिपोर्ट के मुताबिक, वह इस दौरान ब्लश भी कर रही थीं. हालांकि, ये पहली बार नहीं है, जब कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए इशारों-इशारों में अपनी फीलिंग्स जाहिर की है. इससे पहले भी जब उनसे पूछा गया थ कि उनके फेवरेट को-स्टार कौन है, तब भी एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा का ही नाम लिया था.

calender
24 June 2022, 08:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो