Vijay Raaz Birthday: छोटा हो या बड़ा, हर किरदार में जान फूंक देते हैं विजय राज

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई उम्दा कलाकार हैं, जो फिल्मों में भले ही लीड रोल करते हुए ना नजर आते हों लेकिन दर्शकों के दिलों पर हमेशा एक गहरी छाप छोड़कर जाते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई उम्दा कलाकार हैं, जो फिल्मों में भले ही लीड रोल करते हुए ना नजर आते हों लेकिन दर्शकों के दिलों पर हमेशा एक गहरी छाप छोड़कर जाते हैं। इस सूची में बेहतरीन कलाकार विजय राज का भी नाम शामिल है।

विजय राज एक ऐसे कलाकार हैं जो कई बड़ी फिल्मों में साइड रोल में नजर आए लेकिन फिर भी वो हीरो पर भी भारी पड़ गए। कॉमेडी हो या थ्रिलर, विजय राज हर किरदार में जान फूंक देते हैं, यही कारण है कि मुख्य हीरो ना होने के बाद भी लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग और बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी से विजय हर बार दर्शकों के चेहरे पर हंसी ला ही देते हैं।

5 जून को विजय अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं, आइए इस खास मौके पर जान लेते हैं उनके कुछ अहम किरदारों के बारे में। हाल ही में विजय आलिया भट्ट के साथ फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आए थे। फिल्म में विजय 'रजिया बाई' के किरदार में थे।

अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने रजिया बाई के किरदार के साथ न्याय किया था। भले ही इसमें रजिया बाई यानी विजय राज का रोल कुछ ही देर का रहा हो लेकिन अपनी एंट्री से ही उन्होंने सभी का ध्यान खींच लिया था।

calender
05 June 2022, 03:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो