Grammy Awards 2023: भारत में कब और कहां देखें ग्रैमी 2023? संगीत की दुनिया का सबसे बड़ा अवॉर्ड शो

ग्रैमी अवॉर्ड 2023 को लेकर चारों तरफ चर्चा होनी शुरु हो चुकी है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Grammy Awards 2023: ग्रैमी अवॉर्ड 2023 को लेकर चारों तरफ चर्चा होनी शुरु हो चुकी है। ये 65वां वार्षिक ग्रैमी अवार्ड्स, संगीत उद्योग की सबसे बड़ी शाम, रविवार (भारत में सोमवार की सुबह) को होने वाला है। 2023 ग्रैमी कई बदलावों के साथ-साथ विकास के साथ अमेरिका में सीबीएस पर लाइव प्रसारित होगा।

रविवार को ग्रैमी 2023 का आयोजन होगा जिसमें दुनियाभर के कलाकार पार्टिसिपेट कर रहे हैं। कई कैटेगरीज में नॉमिनेशन्स आए हैं जिसमें से बेस्ट परफॉर्मेंस को ग्रैमी से सम्मानित किया जाएगा। रविवार को रात 8 बजे से लॉस एंजिल्स में Crypto.com Arena से लाइव प्रसारित किया जाएगा। भारत में लाइव स्ट्रीमिंग सोमवार को सुबह 6.30 बजे से 10 बजे तक देखी जा सकती है।

 

यूएस में, यह सीबीएस टेलीविजन नेटवर्क पर सीधा प्रसारण करेगा और पैरामाउंट+ पर सीधा प्रसारण करेगा। अन्य लोग आधिकारिक ग्रैमी वेबसाइट पर भी जा सकते हैं क्योंकि वे रेड कार्पेट की फीड और लाइव स्ट्रीम भी होस्ट करेंगे।

कॉमेडियन, अभिनेता और द डेली शो के पूर्व होस्ट ट्रेवर नूह लगातार तीसरे वर्ष ग्रैमी की मेजबानी करने के लिए वापस आएंगे। इसके अलावा हैरी स्टाइल्स, बैड बनी, मैरी जे, सैम स्मिथ, किम पीटरस, ल्यूक कॉम्ब्स, स्टीव लैसी और ब्रैंडी कारलिले समेत कई सारे स्टार्स मेहमान के तौर पर शामिल होंगे और अपनी एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से दर्शकों को एंटरटेन करते भी नजर आएंगे।

calender
05 February 2023, 06:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो